चेकिंग में पैसेंजर बोला- मेरे पास बम है क्या?, प्रियंका गांधी की फ्लाइट बदली
चेकिंग में पैसेंजर बोला- मेरे पास बम है क्या?, प्रियंका गांधी की फ्लाइट बदली
Share:

नई दिल्ली : सोमवार को दिल्ली से चेन्नई जा रहीं प्रियंका गांधी को जिस प्लेन में बोर्ड करना था. उसी फ्लाइट से एक और पैसेंजर जाने वाला था. सिक्युरिटी चेक के दौरान वह इतना चिढ़ गया कि उसने कहा, मेरे पास बम है क्या? इसके बाद इस पैसेंजर को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई. जबकि प्रियंका की फ्लाइट को चेंज कर दिया गया.

सोमवार सुबह जेट एयरवेज की फ्लाइट नंबर 9W-821 से प्रियंका को चेन्नई जाना था. इसी फ्लाइट से एक और पैसेंजर भी जाने वाला था. सिक्युरिटी चेक के दौरान मेटल डिटेक्टर बीप करने लगा. चेक करने पर पता लगा कि पैसेंजर के पास कई सिक्के हैं. सिक्के निकालने के बाद फिर चेक किया गया. लेकिन मेटल डिटेक्टर ने फिर बीप साउंड करने लगा. इस बार उसे पेन निकालने को कहा गया. इससे पैसेंज चिढ़ गया. और उसने सिक्युरिटी स्टाफ से कह दिया कि इतनी चेकिंग क्यों हो रही है? मेरे पास बम है क्या?

इससे सिक्युरिटी स्टाफ को पैसेंजर पर शक हुआ उसने सीनियर्स को जानकारी दी. चूंकि, इसी फ्लाइट में प्रियंका गांधी भी जाने वाली थीं। इसलिए SPG, IB और CISF के लोगों ने उसे हिरासत में लेकर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया. इससे बाद उससे थाने ले जाकर 6 घंटे तक पूछताछ की. और एयरक्राफ्ट को फिर से चेक किया गया.

इसके बाद प्लेन दो घंटे देर से टेक ऑफ कर सका.पूछताछ में पैसेंजर ने माना कि लंबी चेकिंग की वजह से उसे गुस्सा आ गया था.और उसने ऐसा बोल दिया था. प्रियंका को दूसरी फ्लाइट में शिफ्ट किया गया. हालांकि पहले प्लेन को सिक्युरिटी क्लीयरेन्स मिल गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -