प्रियंका गांधी ने भाजपा को लिया आड़े हाथ, कहा-समाज के लोगों की आवाज उठाने वाले को भाजपा देशद्रोह...

शनिवार को गुजरात के पाटीदार आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले और वर्तमान में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को गिरफ्तार किया गया है. इसे लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया है. उनका कहना है कि समाज के लोगों की आवाज उठाने वाले को भाजपा देशद्रोह बता रही है. प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर लिखा, 'युवाओं के रोजगार और किसानों के हक की लड़ाई लड़ने वाले युवा हार्दिक पटेल जी को भाजपा बार-बार परेशान कर रही है.हार्दिक ने अपने समाज के लोगों की आवाज उठाई, उनके लिए नौकरियां मांगी, छात्रवृत्ति मांगी. किसान आंदोलन किया. भाजपा इसको 'देशद्रोह' बोल रही है.'

वित्त मंत्री सरमा का बड़ा बयान, बोले- 'नागरिकता के लिए धार्मिक उत्पीड़न'...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार देशद्रोह मामले में गिरफ्तारी के बाद हार्दिक को अहमदाबाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और फिर 24 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बता दें कि 2015 के देशद्रोह के मामले में उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था. हार्दिक पटेल को अहमदाबाद जिले के विरमगम के पास से गिरफ्तार किया गया है. 

बाबूलाल मरांडी की वापसी से भाजपा खेमे में हलचल, अगली बैठक में लिया जाएगा महत्वपूर्ण निर्णय

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डीसीपी राजदीप सिंह जाला (साइबर क्राइम) ने भी उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने कहा, 'अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. इसके बाद हार्दिक पटेल को गिरफ्तार किया गया. हार्दिक पटेल को पहले भी इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है. 25 अगस्त, 2015 को अहमदाबाद में पटेल समुदाय की रैली में हुई हिंसा के बाद स्थानीय क्राइम ब्रांच ने उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया था.

बेशुमार दौलत, ड्रग माफियाओं से संबंध, आतंकियों की मदद करने वाले DSP देविंदर के बारे में बड़ा खुलासा

जेएनयू पर पासवान ने दिया बड़ा बयान, कहा-सरकार एससी व एसटी के हितों के लिए कटिबद्ध है...

Ind Vs Aus: निर्णायक मैच के पहले टीम इंडिया को झटका, रोहित-धवन के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -