आधी रात को इस कांग्रेसी नेता के घर पहुंची प्रियंका गाँधी वाड्रा और फिर ....
आधी रात को इस कांग्रेसी नेता के घर पहुंची प्रियंका गाँधी वाड्रा और फिर ....
Share:

अमेठी: 2019 लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की करीब सभी लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा ठीक पांच वर्ष बाद अमेठी पहुंची थी. बुधवार को अमेठी दौरे के बीच ही देर रात प्रियंका अमेठी की गौरीगंज विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक रहे नूर मोहम्मद के बेटे और दिग्गज नेता फतेह मोहम्मद उर्फ फतेह बहादुर के घर पहुंचीं और उनसे भेंट की. फतेह मोहम्मद ने जानकारी देते हुए बताया है कि प्रियंका गाँधी वाड्रा ने उनसे लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सही से कार्य करने को कहा और वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी करने के लिए भी कहा. 

लोकसभा चुनाव: अमेठी के बाद आज रायबरेली जाएंगी प्रियंका, कांग्रेस के लिए मांगेंगी वोट

अमेठी पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मुसाफिरखाना के एएच इंटर कालेज में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ करीब 10 घंटे की बैठक की. बैठक के बाद गौरीगंज में एक कांग्रेसी नेता के घर में उन्हें लड्डुओं से तौले जाने का भी कार्यक्रम आयोजित किया गया था. काफी देर के बाद रात लगभग 12 बजे वह फतेह मोहम्मद के घर पर पहुंचीं. प्रियंका के स्वागत में खड़े लोगों ने उनसे तराजू के एक पलड़े में बैठने के लिए कहा, तो उन्होंने साफ मना कर दिया और अपने स्थान पर उन्होंने कांग्रेस नेता फतेह मोहम्मद को बिठा दिया और वे मुस्काने लगी.

कुमार पर 'आप' ने नहीं जताया 'विश्वास', 14 स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट से किया बाहर

कांग्रेसी नेता ने प्रियंका गांधी को तौले जाने के लिए एक क्विंटल लड्डू मंगवाए थे. प्रेस वालों से बात करते हुए फतेह मोहम्मद ने बताया था कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने खुद उन्हें तौलने के लिए तराजू पर बिठा दिया और खुद ही हमको तौला. प्रियंका गांधी वाड्रा ने उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 में बेहतर और वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से कड़ी मेहनत करके कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए कहा है. 

खबरें और भी:-

Lok Sabha Elections 2019 : कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, कैप्टन-नवजोत शामिल

पुलवामा हमले पर बोले आजम, ..तो 40 सेकेंड भी इंतजार नहीं करता और हमला कर देता मैं

लोकसभा चुनाव 2019 : शिरोमणि अकाली दल का गठन और उसका इतिहास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -