पुलवामा हमले पर बोले आजम, ..तो 40 सेकेंड भी इंतजार नहीं करता और हमला कर देता मैं
पुलवामा हमले पर बोले आजम, ..तो 40 सेकेंड भी इंतजार नहीं करता और हमला कर देता मैं
Share:

रामपुर: लोकसभा चुनाव 2019 अब काफी करीब है. तारीखों का एलान हो चुका है और नामांकन भी भरे जाने लगे हैं. दूसरी ओर चुनाव से पहले सभी पार्टियों ने वोटों के लिए राजनीति भी शुरू कर दी है. वहीं अब सपा नेता आजम खान ने भी राजनीति चमकानी शुरू कर दी है. बता दें कि अब करीब डेढ़ महीने बाद पुलवामा हमले को फिर याद करते हुए आजम खान ने कहा है कि अगर मैं पीएम होता तो पुलवामा हमले के बाद 40 सेकेंड का भी इंतजार नहीं करता और हमले का जवाब देता.

आजम ने हवाई स्ट्राइक पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि मैंने सुना है कि 400 लोग पड़ोसी मुल्क में मारे गए हैं, लेकिन किसी का जनाजा नहीं देखने को मिला. जबकि पिस्टल का लाइसेंस कैंसिल होने पर उनका कहना था कि उर्दू दरवाजा तोड़ दिया गया. वहीं अब अगर पिस्टल लाइसेंस कैंसिल हुआ तो मुख्यमंत्री का भी लाइसेंस रद्द हो. 

आजम खान ने आगे कहा कि सरकार अगर अन्याय करे, तो जनता को उसे हटा देना चाहिए. वहीं शिक्षा को लेकर उनका कहना है कि शिक्षा के क्षेत्र में मैंने जितना काम किया है, पिछले 100 सालों में किसी ने भी नहीं किया है. उन्होंने कहा कि मैंने जो अस्पताल बनवाया है, जिसे अभी नाम्यता नहीं मिली है, वो अस्पताल एशिया के सबसे बेहतरीन अस्पतालों में से एक होगा. 

 

मिशन शक्ति को लेकर अखिलेश ने कहा कुछ ऐसा

नाराज BJP सांसद ने दिया इस्तीफा, अखिलेश की मौजूदगी में थामा सपा का दामन

बेटी को बुरी तरह से मारते हुए बाप बनता था वीडियो और कर देता था पत्नी को व्हाट्सऐप...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -