बाजीराव मस्तानी का प्रमोशन नहीं करेंगी प्रियंका
बाजीराव मस्तानी का प्रमोशन नहीं करेंगी प्रियंका
Share:

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मोंट्रियल में अपने अमेरिकी शो क्वांटिको की शूटिंग कर रही है. और अपने बीजी शेड्यूल के चलते वे भारत आएँगी तो लेकिन अपनी आने वाली फिल्म बाजीराव मस्तानी का प्रमोशन नहीं कर पाएंगी. दरअसल प्रियंका इन दिनों अपने इंटरनेशनल शो क्वांटिको की लगातार शूटिंग कर रही है. और उन्हें अपने एक ब्रांड से कमिटमेंट के चलते इंडिया आना है.

जिसके लिए उन्हेोने अपने शो क्वांटिको के निर्माता से रिक्वेस्ट की थी और खबरों के अनुसार उनकी इस रिक्वेस्ट को मान लिया गया है. और अब प्रियंका अपने इस ब्रांड को शूट करने भारत आएँगी. लेकिन वो अपने इस ब्रांड की शूटिंग के तुरंत बाद क्वांटिको की शूटिंग के लिए वापस लौट जाएँगी. और अपनी फिल्म बाजीराव के प्रमोशन में शामिल नहीं हो पाएंगी.

आपको बता दे कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म बाजीराव मस्तानी में प्रियंका के साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में है. और दोनों ने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. खबर है कि प्रियंका फिल्म की रिलीजिंग के कुछ दिन पहले इसकी प्रमोशन टीम के साथ जुड़ेंगी. यह फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -