'बाजीराव मस्तानी' के सेट पर फुट फुटकर रोई प्रियंका
'बाजीराव मस्तानी' के सेट पर फुट फुटकर रोई प्रियंका
Share:

बजीरव मस्तानी फिल्म की शूटिंग के तीसरे दिन प्रियंका चोपड़ा बहुत रोई है. प्रियंका चोपड़ा फिल्म में काशीबाई का किरदार निभा रही है. काशीबाई को किन किन परेशानियों का सामना करना पड़ा है वे कैसे दौर से गुजरी है. इन सब बातो को फिल्म में बताया गया है. प्रियंका को यह ऐतिहासिक किरदार निभाने में थोड़ा डर लग रहा है.  

प्रियंका ने काशीबाई के किरदार को लेकर सेट पर रोना शुरू कर दिया उन्होंने संजय लीला भंसाली से कहा कि वे इस किरदार को अच्छे से नहीं कर पाएंगी. प्रियंका अपने इस किरदार को लेकर बहुत चिंता में चल रही थी. इस बात को सबके सामने तब लाया गया जब रणवीर ने प्रियंका को इस बात के बारे में फिर से याद दिलाया. प्रियंका ने पहले तो थोड़ी रोने वाली शक्ल बनाई फिर रणवीर के साथ ये पूरा नाटक किया.

जब इस फिल्म का ट्रेलर पहली बार देखा था तब दीपिका ने भी कहा था कि यह फिल्म उनके लिए बहुत यादगार फिल्म है ट्रेलर देखने के बाद दीपिका भी इतनी इमोशनल थी कि वे भी थोड़ी देर में रोने वाली थी. दीपिका ने कहा कि वे अब तक मानती थी कि 'रामलीला' फिल्म में काम करना उनके लिए सबसे अच्छा रहा है पर इस फिल्म के बाद वे इस फिल्म को अपनी फिल्मो की सबसे बड़ी फिल्म मानती है. 

बाजीराव मस्तानी फिल्म का गाना 'पिंगा रे' की तुलना 'डोला रे' गाने से हो रही है. इस गाने में भी दोनों हीरोइन साथ डांस कर रही है. 'देवदास' और 'बाजीराव मस्तानी' दोनों फिल्मो के निर्देशक संजय लीला भंसाली ही है. प्रियंका ने अपनी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए कहा है कि यह फिल्म 'राव' नमक किताब पर बनाई गई है. इस किताब की कहानी को फिल्म के रूप में बहुत अच्छे से बताया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -