'देसी गर्ल' का मेकअप के दौरान ऐसा होता LOOK
'देसी गर्ल' का मेकअप के दौरान ऐसा होता LOOK
Share:

बॉलीवुड की खुबसूरत देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो की देखा जाए तो अभी फिलहाल हॉलीवुड की फिल्मो के साथ ही साथ अमेरिकी टीवी शो Quantico में भी हमे नज़र आ रही है. गौरतलब है की प्रियंका जो की अभी फ़िलहाल बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी है. अब प्रियंका तेजी से अपनी सफलता की सीढ़िया चढ़ रही है. अभिनेत्री प्रियंका जो की जल्द ही हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन के साथ बेवॉच में नज़र आने वाली है.

देखा जाए तो शो का दूसरा सीजन इस बार टीवी पर है. लेकिन अभी प्रियंका के बारे में पता चला है कि, वह बॉलीवुड की हिंदी फिल्मो को बढ़ा ही मिस कर रही है. फैन्स अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के ब्यूटी सीक्रेट्स जानने के लिए हम बेकरार रहते हैं. तथा देखा जाए तो जब हम उन्हें किसी पब्लिक इवेंट या फिल्म में देखने हैं तो उनके मेकअप, ड्रेसिंग से लेकर हेयरस्टाइल तक सबकुछ एकदम परफेक्ट होता है.

स्टार्स के मेकअप आर्टिस्ट, डिजाइनर्स और स्टाइलिस्ट इस बात का खास ख्याल रखते हैं कि उनका हर अपियरेंस 100% परफेक्ट हो. इस परफेक्ट लुक को पाने के लिए उन्हें लंबा वक्त मेकअप रूम में बिताना पड़ता है. ऐसा ही रूप हम आपके लिए लेकर आए है.अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का जो की फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ इस प्रकार से नजर आती है.  

शादी की कोई जल्दी नही.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -