मैं एक सफल महिला बनना चाहती हूं......
मैं एक सफल महिला बनना चाहती हूं......
Share:

अभी देखा जाए तो यह अभिनेत्री अभी हाल फिलहाल बॉलीवुड के साथ ही साथ आजकल अपनी हॉलीवुड की फिल्मों में भी खासा व्यस्त है. तथा प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल ही में अपने हॉलीवुड टीवी सीरीज 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन की शूटिंग भी शुरू कर दी है। पी.सी. इस टीवी सीरीज के पहले सीजन में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने शूटिंग के पहले दिन की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 

चर्चा है की अभिनेत्री ने अब अपनी फ़ीस में भारी भरकम इजाफा किया है. तथा अब अभिनेत्री के बारे में सुनने में आ रहा है कि, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में फ्लॉन्ट मैग्जीन के कवर के लिए फोटोशूट करवाया है। प्रियंका ने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फ्लॉन्ट मैग्जीन ने भी प्रियंका की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। देखा जाए तो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नया मुकाम हासिल कर रहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह खुद को सीमित नहीं रखना चाहतीं और एक सफल व्यक्ति बनना चाहती हैं.

प्रियंका को अमेरिकी टेलीविजन सीरीज ‘क्वांटिको’ से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति मिली है और जल्दी ही वह हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में नजर आएंगी. उन्होंने कहा कि यह जरूरी है कि हर कोई अपनी कमजोरी ढूंढ़े और अपनी शक्तियों पर ध्यान केंद्रित करे. प्रियंका ने कहा, “एक अभिनेत्री, एक गायिका और जो कुछ भी मैं हूं, मैं उससे ज्यादा चाहती हूं. मैं एक सफल व्यक्ति बनना चाहती हूं और मैं केवल एक चीज तक सीमित नहीं रहना चाहती.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -