निक जोनस को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कही ऐसी बात
निक जोनस को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कही ऐसी बात
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया है कि उनके पति निक जोनास पहले ही 'the matrix regressions' देख चुके हैं। प्रियंका ने शनिवार रात मूवी के प्रीमियर के ग्रीन कार्पेट पर वॉक किया और मूवी पर अपने पति निक जोनास के विचार साझा किये। 'the matrix regressions' मूवी लगभग दो दशकों के उपरांत कीनू रीव्स की नियो के रूप में वापसी का प्रतीक है। मूवी मैट्रिक्स ब्रह्मांड में प्रियंका चोपड़ा को सती के वयस्क संस्करण के रूप में सामने आती है।

प्रियंका चोपड़ा ने बोला है कि उनके पति निक जोनास उनके साथ इस मूवी के प्रीमियर में आने वाले थे।  उन्होंने  बोला है कि उनके पति इस प्रीमियर में नहीं आ पाये, क्योंकि उनके टूर में से कोई  कोविड से संक्रमित पाया गया था। जिसके कारण उन्होंने सावधानी बरत रहे है। प्रियंका चोपड़ा ने बोला है कि निक ने  मूवी देखी है। उन्हें यह पसंद है और वह वैसे भी द मैट्रिक्स के प्रशंसक हैं।
 
प्रियंका ने पहले इस बात की पुष्टि  कि उनके पति निक प्रशंसकों के लिए मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' में उनकी भूमिका के बारे में उत्साहित होकर डींग हांक रहे थे। अपने सह-कलाकार जैडा पिंकेट स्मिथ के शो रेड टेबल टॉक में प्रियंका ने बोला था कि निक निश्चित रूप से द मैट्रिक्स के प्रशंसक हैं और मुझे लगता है कि जब मैं मूवी का भाग बनी, वह बेहद ही उत्साहित थे।

प्रियंका चोपड़ा बीते 2 सप्ताह से मूवी के प्रमोशन में बिजी हैं। लंदन में रिचर्ड मैडेन के साथ अपनी आगामी सीरीज सिटाडेल की शूटिंग खत्म करने के उपरांत प्रियंका न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरी और मैट्रिक्स  के प्रमोशन में बिजी चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा की मोस्ट अवेटिड मूवी ‘the matrix regressions’ जल्द ही रिलीज की जाने वाली है। जी हां इस मूवी को इसी माह 22 दिसंबर को रिलीज़ किया जाने वाला है। इस वक्त अभिनेत्री प्रियंका इस मूवी का जमकर प्रचार कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज साझा कीं थीं, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में काफी सुंदर लग रही थीं। 

तीसरे दिन 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पार किया इतने करोड़ रूपए का आंकड़ा

हॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहे कार्लोस मेरिन

लेस वाली ड्रेस में प्रियंका ने अपने फैंस पर किया जादू, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -