फरहान अख्तर से बहुत डर गई थी प्रियंका चोपड़ा, जानिए क्या पूरा मामला
फरहान अख्तर से बहुत डर गई थी प्रियंका चोपड़ा, जानिए क्या पूरा मामला
Share:

भारतीय सिनेमाघरों में फिल्म द स्काई इज पिंक प्रदर्शित हो चुकी है. जिसमें प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर ने अहम किरदार निभाया हैं. फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने फरहान अख्तर को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. प्रियंका ने बताया कि साल 2005 में जब पीसी शाहरुख खान की फिल्म डॉन की शूटिंग के दौरान वो फरहान अख्तर से काफी डर गई थीं. इस फिल्म की निर्देशन फरहना अख्तर ने किया था. प्रियंका ने बताया कि जब मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 2 साल हो गए तब मेरे पास फरहान अख्तर की फिल्म का ऑफर आया. 

बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी इस गाने के गुजराती संस्करण बनाने के लिए हुए मजबूर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसी दौरान फरहान अख्तर से मैंने असल में एक्टिंग क्या होती है वो सीखा. फरहान ने मुझे तबसे जानते हैं जब मैं एक्टिंग सीख रही थी. इतना ही नहीं पीसी ने ये भी कबूल किया कि जब वह फरहान से पहली बार मिली थी तो वह निर्देशक से काफी डर गई थीं. पीसी ने बताया कि  मुझे फरहान से बात करने में भी डर लग रहा था. फिल्म दिल चाहता है के डायरेक्शन के बाद फरहान अख्तर ने इस फिल्म को बना रहे थे और उस वक्स मैंने बस दो फिल्में अंदाज और मुझसे शादी करोगे में काम किया था.

VIDEO: 21 साल बाद रिक्रिएट हुआ सलमान खान का ये सांग, सोशल मीडिया पर लगाई आग

अपने बयान में पीसी ने आगे कहा कि मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मुझे इतना बड़े, अच्छे और शानदार निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिला. वहीं फरहान अख्तर से जब प्रियंका चोपड़ा के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि प्रियंका आज भी वैसी ही हैं, जैसे 2005 में थीं और सच मुझे बात का कोई अंदाजा नहीं था कि वो मुझसे डरती थीं. प्रियंका चोपड़ा अब इतनी बड़ी स्टार हो चुकी हैं उसके बाद भी उनके अंदर कोई बदलाव नहीं आया इसकी मुझे बेहद खुशी है. मुझे प्रियंका चोपड़ा के साथ हर बार काम कर के मजा आता है.

स्वरा भास्कर का बड़ा खुलासा, इस कारण उनके हाथ से छिने नामी ब्रांड्स और इवेंट्स

रणवीर सिंह ने ठुकराया भंसाली का ऑफर, तो नाराज हुई आलिया

अली असगर, हॉबी धालीवाल, हितेन तेजवानी, अनस खान की उपस्थिति में विक्रम संधू की 2 फिल्मों माही और सीज़र का भव्य मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -