VIDEO : जोनस ब्रदर्स के साथ फैन से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची प्रियंका, देखें रिएक्शन
VIDEO : जोनस ब्रदर्स के साथ फैन से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची प्रियंका, देखें रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड अदाकारा प्रिंयका चोपड़ा हाल ही में जोनस ब्रदर्स के साथ अस्पताल में एक फैन से मिलने के लिए पहुंचीं हैं. जोनस ब्रदर्स द्वारा हैप्पीनेस बिगिन्स कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया गया था,  जिसके बाद वे साथ में अपने उस फैन से मिलने अस्पताल पहुंचे थे, जो कॉन्सर्ट में नहीं आ सकी थी. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के एक फैन पेज द्वारा वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें तीनों भाई (निक, केविन और जो) भी नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं कि तीनों भाई के साथ प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद हैं जो कि पहले दरवाजे के पीछे खड़ी रहती हैं और फिर वे आगे आकर बिस्तर पर लेटे इस फैन से हाथ मिलाती हैं और इसके बाद वह वापस पीछे जाकर दीवार का सहारा ले लेती हैं. जोनस ब्रदर्स और प्रियंका चोपड़ा से मिलकर यह फैन काफी उत्साहित थी. निक, केविन और जो द्वारा अपनी इस फैन को खुश करने के लिए उसके साथ फोटो भी खिंचवाई गईं हैं.

बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा द्वारा अनुपम खेर को जोनस ब्रदर्स के इवेंट में आमंत्रित किया गया था. इस इवेंट में जाकर एक्साइटेड हुए अनुपम खेर द्वारा कार्यक्रम के दौरान के वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किए गए थे और तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, "शुक्रिया प्रियंका चोपड़ा मुझे आमंत्रित करने के लिए. मुझे बहुत मजा आया. जोनस ब्रदर्स कमाल के परफॉर्मर्स हैं.

 

मनीष के साथ जंगल में ऐसा काम कर रहीं थीं सोनाक्षी सिन्हा, लोगों ने जमकर किए कमेंट्स

पति-बेटे को छोड़ मुंबई की बारिश में माँ-बहन संग दिखीं शिल्पा शेट्टी

अनुष्का ने किया जरीन खान का समर्थन, ट्रोलर्स को मिला मुंहतोड़ जवाब

आलोचकों को सनी देओल का करारा जवाब, ऐसे कर दी बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -