बारिश का लुत्फ़ उठाई नज़र आई प्रियंका चोपड़ा, ब्लैक ड्रेस में दिखी खूबसूरत
बारिश का लुत्फ़ उठाई नज़र आई प्रियंका चोपड़ा, ब्लैक ड्रेस में दिखी खूबसूरत
Share:

बारिश के मौसम सभी को पसंद आता है और इसका मज़ा हर कोई लेता है. लुत्फ प्रियंका चोपड़ा भी उठा रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ बारिश में भीगती हुई तस्वीरे देखने को मिल रही है. प्रियंका की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद भी आ रही हैं. प्रियंका खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी फोटो वडियो शेयर करती रहती हैं. आइये आपको भी बता देते हैं उनकी ये तस्वीरें. 

सोशल मीडिया पर उनकी कुछ बारिश में भीगती हुई तस्वीरे देखने को मिल रही है. इस फोटो में वह छतरी के नीचे नजर आ रही हैं. प्रियंका खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी फोटो वडियो शेयर करती रहती हैं. इसमें उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है साथ ही उनका लुक काफी काफी हॉट भी लग रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Such a chile @priyankachopra

A post shared by Priyanka Chopra Online (@priyankaonline) on

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल फिलहाल में उन्होंने फिल्म द स्काई इज पिंक से की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में उनके साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर नजर आएंगे. इस साल के आखिरी में ये फिल्म रिलीज होगी. फिल्म गंगाजल के बाद उनकी ये फिल्म होगी या ये कहें कि फिल्म शादी के बाद उनकी पहली फिल्मो होगी. अब देखना ये होगा कि उनकी ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है और लंबे समय के बाद उन्हें कितना पसंद किया जाता है.

निक-प्रियंका की Karaoke पार्टी, Suckers सांग पर जमकर किया एन्जॉय

हनीमून पर काफी हॉट दिखे Joe-Sophie, देखें तस्वीर

निक ने माँ को विश किया बर्थडे, प्रियंका ने शेयर की यह खास फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -