अप्रैल में आएगा 'क्वांटिको 3' इन चैनल्स पर होगा प्रसारित
अप्रैल में आएगा 'क्वांटिको 3' इन चैनल्स पर होगा प्रसारित
Share:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' का नया सीजन अप्रैल में शुरु होने वाला है. इसके दो सीजन आ चुके हैं और अब इसका तीसरा सीजन भी आने को तैयार है. जैसा कि आप जानते हैं शो में प्रियंका एक एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिस का किरदार निभा रही हैं. ये अमेरिकन टीवी शो से प्रियंका काफी हॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हो गयी हैं और हर जगह बस इनके ही चर्चे हो रहे हैं. इस शो में प्रियंका के साथ हॉलीवुड एक्टर जेक मैकलालिन, जोहैना ब्रैडी, रसेल टोवे और ब्लेयर अंडरवुड जैसे फेमस कलाकार शामिल हैं.

इसी के साथ आपको बता दे ये नया सीजन भारत में 29 अप्रैल से प्रसारित किया जायेगा. ये शो स्टार वल्र्ड और स्टार वल्र्ड एचडी चैनल पर भी दर्शाया जायेगा. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड को जैसे छोड़ ही चुकी हैं.

बॉलीवुड के अलावा वो हॉलीवुड में बहुत काम कर रही हैं. जी हाँ, आपको बता दे प्रियंका चोपड़ा 'क्वांटिको' के अलावा इस समय 'ए किड लाइक जेक' और 'इजंट इट रोमैंटिक' जैसी हॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही हैं जिसकी शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं. बॉलीवुड में इन्हे आखिरी बार कब देखा गया था ये शायद ही किसी को याद होगा. लेकिन जहाँ भी हैं ये अपने देश का नाम जरूर रोशन कर रही हैं.

बॉलीवुड के वो किसिंग सीन जो खुलेआम हुए थे

जल्द ही बॉलीवुड में नजर आने वाली है ये पॉपुलर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -