बाज़ार मैगजीन के लिए हॉट हुईं देसी गर्ल
बाज़ार मैगजीन के लिए हॉट हुईं देसी गर्ल
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने हाल ही में एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. उन्होंने हाल ही में मैगेजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जो बहुत दिलकश दिखाई दे रहा है. जी दरअसल इसमें प्रियंका बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल प्रियंका ने यह फोटोशूट मैगजीन के मार्च महीने के लिए किया है और एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज भी शेयर की हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका चोपड़ा अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने नेट आउटफिट के साथ परफेक्ट एसेसरीज कैरी किए हैं. फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है Harper’s BAZAAR Singapore, March 2020 इनमे वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वैसे आप जानते ही होंगे प्रियंका आए दिन सोशल मीडिया पर अपने प्रोफेशनल फोटोशूट्स की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो लोगों के दिलों को छू जाती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इसी लिस्ट में बीते समय में एक इंटरनेशनल मैगजीन के लिए प्रियंका अपनी इंडियन आउटफिट यानी साड़ी को लेकर काफी ट्रोल हो गईं थी जो आपको याद ही होगा. उस दौरान फोटो में उन्होंने साड़ी तो पहनी थी लेकिन ब्लाउज पहनना भूल गईं थीं और इसी कारण वह ट्रोलिंग का शिकर हुईं थीं. अब बात करें प्रियंका के काम के बारे में तो एक्ट्रेस पिछले साल फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आईं थीं लेकिन उनकी इस फिल्म को क्रिट‍िक्स का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया. वहीं अब वह जल्द ही बॉलीवुड मूवी व्हाइट टाइगर में नजर आने वाली हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -