कभी प्रियंका पर खूब चिल्लाते थे डायरेक्टर और निकाल देते थे फिल्मों से बाहर
कभी प्रियंका पर खूब चिल्लाते थे डायरेक्टर और निकाल देते थे फिल्मों से बाहर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज के समय में सभी की पहली पसंद हैं. ऐसे में आज वह एक ग्लोबल स्टार हैं और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड तक में उनका बोलबाला है. ऐसे में बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस के लिए सफलता का ये मुकाम पाना इतना आसान नहीं था. जी हाँ, बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों में प्रियंका चोपड़ा को कई परेशानियां झेलनी पड़ी थीं. हाल ही में वॉग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपनी जर्नी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

इस दौरान प्रियंका ने कहा- ''मैं कुछ नहीं जानती थी और किसी को नहीं जानती थी. मुझे पर डायरेक्टर चिल्लाते थे. मुझे फिल्मों से बाहर निकाल दिया जाता था.'' वहीं आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड का टाइटल जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी और उन्होंने अंदाज में अक्षय कुमार के साथ डेब्यू किया था. वहीं इस फिल्म में लारा दत्ता भी अहम रोल में थीं लेकिन प्रियंका को खूब पसंद किया गया. अब बात करें वर्कफ्रंट की तो प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में फिल्म द स्काई इज पिंक से कमबैक कर रही हैं और इसका निर्देशन सोनाली बोस ने किया है. वहीं इस मूवी में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम भी नजर आने वाले हैं.

बीते दिनों द स्काई इज पिकं का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ और इस दौरान डायरेक्टर सोनाली बोस ने एक मजेदार किस्स साझा करते हुए बताया कि निक जोनस पत्नी प्रियंका की एक्टिंग देखने के बाद रो पड़े थे. जी दरअसल इस दौरान सोनाली ने कहा, ''फिल्म की शूटिंग का आखिरी दिन था. हमने शूटिंग खत्म होने के बाद निक को बुलाया था क्योंकि हमारा प्लान केक काट कर इस दिन को सेलिब्रेट करने का था. निक समय से जरा पहले आ गए. उस दौरान प्रियंका चोपड़ा बेहद इंटेंस सीन की शूटिंग कर रही थीं. निक ने उन्हें वो सीन करते देख लिया और भावुक हो गए. निक मेरे बगल में ही खड़े थे और मैंने देखा कि वे रो रहे थे.''

इस डायरेक्टर की टूट चुकी है 2 शादियां, अपनी फिल्म की एक्ट्रेस से ही चला लंबा अफेयर

मल्लिका शेरावत की नानी ने दुनिया को कहा अलविदा, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कही यह बात

सोफे पर कपड़े उतारने लगी यह हसीना, नजर आईं बेहद सेक्सी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -