लालची बनना जरुरी है- प्रियंका चोपड़ा
लालची बनना जरुरी है- प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि, वह दुनिया की हर चीज हासिल करना चाहती है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बयान में कहा कि, "मैं सबकुछ चाहती हूं. इसमें तब तक कुछ गलत नहीं है जब तक आप किसी को नुकसान नहीं पहुंचा रहे हैं, या कुछ गलत नहीं कर रहे हैं. अपने लिए अधिक चाहने से डरना नहीं चाहिए. मैं नहीं चाहती हूं कि कोईं मुझसे कहे कि मैं सब कुछ हासिल नहीं कर सकती.

प्रियंका का कहना है कि, उन्होंने उस समय हॉलीवुड में अपना करियर बनाने का फैसला लिया जिस समय वह बॉलीवुड में उच्च शिखर पर थी और वह उन्होंने अपना समानांतर करियर स्थापित भी किया. आगे उन्होंने कहा कि, "मैं हर चीज का सपना देखती हूं और मेरे पास हर चीज होगी, अपनी महत्वाकांक्षा के लिए लालची बनो, भूखे बनो. अन्य व्यक्तियों द्वारा तय किए गए मानकों पर जीवन मत बिताओ. कोईं आपसे यह कैसे कह सकता है कि आप क्या हैं और क्या हो सकते हैं.

गौरतलब है कि, प्रियंका चोपड़ा अब वापस न्यूयॉर्क लौट आई हैं. खबरों की माने तो वह वापस अपने काम में जुट गई है. हाल ही में प्रियंका की कुछ तस्वीर सामने आई है. जिसमें वो अपने अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं.

ये भी पढ़े

अक्षय ने रजनीकांत को लेकर कही ये बड़ी बात

कथित सार-ससुर से मिला दीपिका को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट और

मुंबई के स्टार्टअप का रजनीकांत को लेकर बड़ा दावा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -