तो इसलिए नहीं छपे प्रियंका और निक की शादी के कार्ड
तो इसलिए नहीं छपे प्रियंका और निक की शादी के कार्ड
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका आख़िरकार अब चोपड़ा से जोनस बन गई हैं. प्रियंका ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी कर ली हैं. प्रियंका और निक ने अपनी शादी को बेहद गोपनीय रखा गया है. आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी में उनकी फैमिली के सिर्फ 80 मेहमानों को न्योता मिला था. दरअसल उनकी शादी के वेन्यू यानी जोधपुर के उम्मेद भवन में कार्यक्रम के दौरान जाने की इजाजत नहीं थीं.

प्रियंका और निक की शादी तो हो गई लेकिन अब तक उनकी शादी का कार्ड सामने नहीं आया हैं. हाल ही में इस बारे में बात करते हुए प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बताया कि, 'प्रियंका की शादी के कार्ड प्रिंट नहीं कराए गए हैं. इसलिए ये किसी को नहीं दिए गए. इसकी जरूरत महसूस नहीं की गई. कुछ सिलेक्टेड गेस्ट्स को फोन पर ही इनवाइट किया गया.'

सुनने में तो ये भी आया है कि प्रियंका की शादी का न्योता उनके होमटाउन बरेली के रहने वाले लोगों को भी नहीं मिला था. जी हाँ... लेकिन फिर भी बरेली के लोग अपनी 'बिटिया' की शादी का जश्न मना रहे हैं. प्रियंका की शादी होते ही लोग उनके घर के आगे पटाखे चला रहे हैं और मिठाइयां बांट रहे हैं. आपको बता दें 1 द‍िसंबर को प्र‍ियंका और न‍िक जोनस की शादी क्रिश्चियन परंपरा के मुताबिक हुई. इसके बाद रविवार को दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी.

Tarot Card के अनुसार गलत इंसान से की है प्रियंका ने शादी!

NickYanka Wedding : शादी के बाद वायरल हुआ निक-प्रियंका का हॉट किसिंग वीडियो

मेहँदी के नाम पर प्रियंका को काबू में करने के लिए लिखवाया निक ने मंत्र!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -