प्रियंका चोपड़ा जोनास ने रंगीन नियॉन आई मेकअप के साथ मचाया धमाल
प्रियंका चोपड़ा जोनास ने रंगीन नियॉन आई मेकअप के साथ मचाया धमाल
Share:

प्रियंका चोपड़ा जोनास को उनके प्रयोगात्मक आई मेक के लिए जाना जाता है जो उनके साहसी संगठनों का पूरक है। जबकि आईशैडो पैलेट और स्मोकी आई मेकअप ज्यादातर महिलाओं के लिए सामान्य हैं, यहां वैश्विक आइकन है जो हमें दिखा रहा है कि नियॉन-रंग वाले आईशैडो पैलेट और जीवंत आईलाइनर के साथ चीजों को और अधिक मजेदार और रंगीन कैसे बनाया जाए।

हैमर म्यूज़ियम के 15वें वार्षिक पर्व के लिए, देसी गर्ल ने बोट्टेगा वेनेटा रंग-अवरुद्ध आड़ू पोशाक और बेल्ट कोट पहने हुए एक शानदार उपस्थिति दर्ज की। हमें जो पसंद आया वह यह है कि कैसे उसने अपने आउटफिट के म्यूट टोन को एक झिलमिलाता नियॉन ब्लू आईलाइनर के साथ बधाई दी। अपने आईशैडो को ब्राउन और पीच शेड्स में रखते हुए उन्होंने नियॉन-ईश पेस्टल ब्लू शेड के साथ अपनी निचली लैशेज को लाइन करके आंखों पर अपनी ड्रेस के ग्रेडेशन को मैच किया।

उनका 2019 ब्यूटीकॉन लुक लीक से हटकर था। नियॉन पिंक आईशैडो ने सभी अच्छे कारणों से इंटरनेट की दुनिया में एक बड़ी चर्चा पैदा कर दी है। उसने अपने अर्ध-औपचारिक सूट को चमकीले मेकअप पैलेट के साथ जोड़ा। उसने मैट ब्लैक आईशैडो के साथ विंग सेट किया और चमकीले गुलाबी पाउडर आईशैडो को डस्ट करके टेक्सचर्ड नियॉन-नेस की एक परत बनाई और शो-स्टॉपिंग आईशैडो को संतुलित करने के लिए मस्कारा के पर्याप्त कोट लगाए।

कान्स 2019 ने हमारी देसी गर्ल को एक सुंदर लैवेंडर फ्रॉक में देखा, लेकिन दुनिया केवल चमकदार नियॉन ब्लू आईलाइनर की विशेषता वाले उसके आकर्षक आई मेकअप को डिकोड करने में रुचि रखती थी। रंगीन आईलाइनर के चलन को चरम पर स्थापित करते हुए, दिवा ने अपने मैट ब्राउन आईशैडो के ऊपर फ़िरोज़ा विंग्ड आईलाइनर लगाया। उसके चेहरे पर नीले रंग के पॉप ने सभी का ध्यान आकर्षित किया और यह उसके मेकअप कलाकार द्वारा एक उत्कृष्ट कृति थी।

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -