इस बात का पछतावा आज भी है प्रियंका चोपड़ा को
इस बात का पछतावा आज भी है प्रियंका चोपड़ा को
Share:

बॉलीवुड की शानदार अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. प्रियंका का कहना है कि, उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि अपने डर को लगातार काबू कर पाना है और उनका सबसे बड़ा सपना है कि वह अपने पीछे एक विरासत छोडक़र जाएं.

प्रियंका ने इमोशनल होते हुए कहा कि, अपने पिता अशोक चोपड़ा के साथ पर्याप्त वक्त नहीं बिता पाने का उन्हें सबसे ज्यादा पछतावा है. बता दे कि, नए साल की शुरुआत में हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में प्रियंका नेगेटिव किरदार में नजर आएगी.  प्रियंका इन दिनों दो और हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं. जी सिने अवार्ड में प्रियंका मीडिया से मुखातिब हुईं थी.

 अपनी शादी के बारे में अभिनेत्री का कहना है, "शादी योजना से नहीं होती, आपको अपने लिए सही व्यक्ति की तलाश की जरूरत होती है. अगर मुझे सही व्यक्ति मिल जाएगा तो मैं तुरंत शादी कर लूंगी, मैं अब भी ऐसे शख्स की तलाश में हूं." इसके अलावा प्रियंका ने अपनी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा कि, "मैं फिलहाल क्वांटिको के तीसरे सीजन पर काम कर रही हूं यह मार्च-अप्रैल तक खत्म हो जाएगा. मैं इसके बाद फिल्म पर काम करूंगी, इसके साथ मेरे पास छह-सात फिल्मों के निर्माण का काम भी है, जिनमें कुछ हिंदी व कुछ क्षेत्रीय होंगी."

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे टू दबंग खान सलमान खान

कैसे अपनी कमजोरी को ताकत बनाया मिस्टर बीन ने

आज भी लोगों के दिलो में जिन्दा है फ़ारुख़ शेख़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -