यहां 'शर्म' वहां 'बेशर्म'
यहां 'शर्म' वहां 'बेशर्म'
Share:

अभी हाल ही में देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में भारतीय सेंसर बोर्ड व बॉलीवुड के फिल्मकारो के बीच में फिल्म को पास न करने के चलते काफी विवाद चल रहा है. तथा आपको बता दे की भारत में सेंसर बोर्ड न्यूडिटी और सेक्शुअलिटी की इजाजत नहीं देता है. मसलन, हाल ही में डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' को रिलीज की अनुमति सिर्फ इसलिए नहीं दी गई, क्योंकि बोर्ड का मानना है कि यह फिल्म फीमेल ओरिएंटेड है, जिसमें महिलाओं की लाइफ से कहीं ज्यादा उनकी सेक्स फैंटेसी के बारे में दिखाया गया है.

अब जनाब यह तो रही भारतीय फिल्मो की बात देखा जाए तो बॉलीवुड से हॉलीवुड इंडस्ट्री कोसो दूर है व विदेशों में इस तरह के सीन्स पर कोई आपत्ति नहीं होती. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस विदेशी फिल्मों और सीरियल्स में न्यूड और सेक्स सीन दे चुकी हैं. हम ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बता रहे है जिनका नाम है प्रियंका चोपड़ा.

जी हाँ, बॉलीवुड में प्रियंका को हॉट एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. लेकिन अब वे इंटरनेशनल स्टार हैं. उन्होंने 'क्वांटिको' से इंटरनेशनल टीवी पर डेब्यू किया. इस शो में प्रियंका के सेक्स सीन खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. कभी उन्हें कार में तो कभी वॉशरूम में ऐसे सीन करते देखा गया. हाल ही में उनके स्मूच सीन की भी खूब चर्चा रही थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -