पार्टीज में 9 लाख के Earrings पहनती हैं देसी गर्ल.. देखें क्या है खास
पार्टीज में 9 लाख के Earrings पहनती हैं देसी गर्ल.. देखें क्या है खास
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर में फेमस हैं. प्रियंका अपने लुक और अपने हाई कॉस्ट ब्रांड्स के कारण भी चर्चा में बनी रहती है. उनके पास बड़े ब्रैंड्स के कपड़े, शूज और अन्य अक्सेसरीज का अच्छा खासा कलेक्शन है। कुछ की कीमत आप जानते ही होंगे कि कितनी महँगी चीज़ों को शौक़ीन हैं. इनकी कीमत इतनी होती है कि आम लोगों का इसे खरीद पाना किसी सपने की तरह है। वैसे ही इस बार उनके ईयररिंग्स चर्चा में आये हैं जिसकी कीमत सुनकर आप हैरान रह जायेंगे. 

अभी हाल ही में प्रियंका और निक साथ में किसी इवेंट में दिखाई दिए हैं जिसमें उनका लुक बेहद ही शानदार लग रहा था. प्रियंका ने अपनी ब्लैक शिमरी मिनी ड्रेस के साथ जो ईयररिंग्स पहने थे वह वॉल्टर फेथ जूलरी कलेक्शन के थे। इन डायमंड स्टडेड थ्री ड्रॉप इलॉन्गेटिड चेन लिंक ईयररिंग्स की कीमत 12,650 डॉलर है, अगर इसे भारतीय रुपये में कंवर्ट किया जाए तो यह कीमत 9,04,633 रुपये होती है, यानि 9 लाख रूपए के रूपए के सिर्फ झुमके हैं और ड्रेस की कीमत आप समझ ही सकते हैं. 

इस कीमत में एक सामान्य इंसान कहाँ कहाँ घूम सकता है बताने की जरूरत नहीं है. वैसे प्रियंका ने इस दौरान जो क्लच कैरी किया था वह भी कोई कम महंगा नहीं था। ऐक्ट्रेस के जिमी चू के ब्लैक क्लच की कीमत 1,850 डॉलर है जिसकी भारतीय रुपये में कीमत 1,32,529 है। इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो प्रियंका हॉलीवुड के अलावा बॉलीवुड की 'द स्काई इस पिंक' में नज़र आने वाली हैं. 

प्रियंका चोपड़ा का यह छोटा सा क्लच हिला देगा आपका दिमाग, लाखों में हैं कीमत

फिर से ट्रेंड में है कलर्ड Eye Liner, ऐसे करें फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -