प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली पर पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा
प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली पर पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा
Share:

इन दिनों देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. प्रियंका दो दिन पहले ही अमेरिका से भारत लौटी हैं और इसके बाद उन्होंने अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट की थी. प्रियंका के दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. खुद प्रियंका ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट से दिवाली की फोटोज शेयर की है. इस बार दिवाली पर प्रियंका चोपड़ा ने येलो कलर की ट्रैडिनशनल ड्रेस पहनी थी जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है.

इस फोटो में उनकी मां मधु चोपड़ा और भाई भी प्रियंका के साथ हैं. हाल ही में प्रियंका की इस खूबसूरत ड्रेस की कीमत सामने आई है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. प्रियंका ने दिवाली पर बहुत ज्यादा महँगी ड्रेस पहनी थी. दिवाली सेलिब्रेशन की इस फोटो में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जिस येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका की ये ड्रेस फेमस डिजायनर अनीता डोंगरे ने तैयार की है जिसकी कीमत है पूरे डेढ़ लाख रुपये.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ जो जूतियां पहनी हैं उनकी कीमत है 3 हजार रुपये. प्रियंका इस ट्रेडिशनल ड्रेस में अप्सरा की तरह लग रही हैं. इस ड्रेस के साथ उन्होंने लॉन्ग इयरिंग भी पहने हैं जो ड्रेस के साथ खूब जंच रहे हैं. कुछ दिन पहले ही ऐसी खबर सामने आई थी कि निक जोनस ने संगीत को खास बनाने के लिए स्पेशल प्लान बनाया है. वो अपने बैंड के साथ संगीत में एक खास परफॉरमेंस देने वाले हैं. हालाँकि अब तक उनकी शादी की कोई आधिकारित घोषणा नहीं हुई है.

पति पत्नी के रूप में विदेशी कानूनी मान्यता चाहते हैं प्रियंका और निक

विदेश से लौट प्रियंका ने परिवार संग यूँ मनाई दिवाली

बैचलर पार्टी कर अपनी बहन साथ घर को लौटी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -