आज कल देशी गर्ल की पांचो उंगलिया है घी में

आज कल देशी गर्ल की पांचो उंगलिया है घी में

बॉलीवुड की देशी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. हाल ही में वे अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के लिए सुर्खिया बटोर चुकी है. साथ ही उनकी पिछली फिल्म बाजीराव मस्तानी एक बड़ी हिट साबित हुई है. इसके साथ साथ उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 50 लाख के पार हो गई है. वही प्रियंका के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या 1 करोड़ के पार पहुंच गई है. इन सब उपलब्धियों से प्रियंका काफी खुश है. आपको बता दे कि प्रियंका ने ट्विटर को साल 2009 में ज्वॉइन किया था.

प्रियंका के ट्विटर पर 1 करोड़ 10 लाख फॉलोअर्स है. आपको बता दे कि इस समय प्रियनका अपनी आने वाली फिल्म जय गंगाजल के प्रमोशन में व्यस्त है. फिल्म में वे एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएँगी. फिल्म का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है. यह फिल्म अजय देवगन स्टारर फिल्म गंगाजल का सीक्वल है. प्रियंका के लिए बिता साल काफी अच्छा रहा.

उनकी इस साल आई फिल्म दिल धड़कने दो और बाजीराव मस्तानी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई . वही उनका पहला अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको भी काफी बड़ा हिट रहा. इस सीरियल में प्रियंका FBI एजेंट के किरदार में दिखी. वही खबर है कि प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में काम करती हुई नजर आ सकती है.