सिक्किम मामले में प्रियंका ने कहा, 'मांफ करना हुई मुझसे भूल'
सिक्किम मामले में प्रियंका ने कहा, 'मांफ करना हुई मुझसे भूल'
Share:

आपको बता दे की सिक्किम को एक अशांत राज्य बताने वाले बयान पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने माफी मांग ली है.  बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जो के अपने इस मामले के कारण सोशलमीडिया पर सुर्खियों में बन चली थी. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जिन्होंने बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का जादू चलाया है. देखा जाए तो अभी हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक समारोह के तहत टोरंटो इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में एक इंटरव्यू के दौरान सवाल जवाब के दौर से गुजर रही थी तो ऐसे में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भारत के सिक्किम को उग्रवाद से परेशान राज्य बताया था.

दरअसल, यहां उनकी फिल्म 'पहुना' को स्टैंडिंग ओविएशन मिला, जिसे उन्होंने खुद प्रड्यूस किया है. उन्होंने बताया कि 'पहुना' उस राज्य से पहली फिल्म है. आपको बता दे की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के इस बयान के बाद सोशल साइट पर उनके खिलाफ नाराजगी साफ झलकने लगी थी. प्रियंका चोपड़ा के सिक्किम पर दिए गए इस बयान के बाद अब सोशलमीडिया साइट्स पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे थे. प्रियंका चोपड़ा ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि उन्हें कहा कि मुझे इस बाद का बुरा लग रहा है कि टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के दौरान दिए गए मेरे एक बयान से लोगों को दुख पहुंचा है.

प्रियंका ने बयान में कहा है कि ये मेरा इरादा नहीं था. मेरा मतलब ये कभी नहीं था कि सिक्किम एक अशांत राज्य है. मेरा बयान मेरी फिल्म के संदर्भ में था जिसमें  संकट के बाद शरण मांगते लोगों की कहानी दिखाई गई है. प्रियंका ने ये भी कहा कि सिक्किम एक शांत और हरा भरा राज्य है जहां के लोग शांतिप्रिय हैं. मुझे इस बात का एहसास है कि मेरे बयान से सिक्किम के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है और मैं इसके लिए माफी मांगती हूं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -