लाखों में थी प्रियंका के बर्थडे केक की कीमत, जानकर उड़ जायेंगे होश
लाखों में थी प्रियंका के बर्थडे केक की कीमत, जानकर उड़ जायेंगे होश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोप्रा ने हाल ही में 18 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया है. इसे उन्होंने मियामी में अपने पति निक जोनस और परिवार के साथ सेलिब्रेट किया था. इसकी कई तस्वीरें भी आई थी जिन्हें काफी देखा गया था और वायरल हुई थी. इस बर्थडे की पार्टी यॉट पर हुई थी और प्रियंका इसमें चमकीली रेड ड्रेस में दिखाई दी थीं. इस पार्टी का पूरा इंतजाम प्रियंका के पति निक जोनस ने किया था.इसी बीच प्रियंका के बर्थडे का केक भी वायरल हो रहा है जिसकी कीमत आपको भी हैरान कर देगी. 

प्रियंका का ये बर्थडे बेहद ही शानदार रहा वहीं उनका केक और भी सुंदर रहा. बता दें, प्रियंका के इस खास दिन के लिए निक ने उनके लिए उनकी ड्रेस से मैचिंग रेड और गोल्डन कलर का केक मंगाया था और यह केक इस पार्टी के आकर्षण का केंद्र था. जानकारी के अनुसार यह केक मियामी की ही एक बेकरी में डिजाइन किया गया था. जिसकी कीमत लाखों में है. यहां देहें केक की तस्वीर और जानें कितनी है कीमत. 

दरअसल, बताया जा रहा है कि इस केक को बनने में लगभग 24 घंटे लगे और खबरों की मानें तो इस चॉकलेट और वनीला केक की कीमत 5 हजार डॉलर से ज्यादा थी. वहीं इंडियन करेंसी में इस केक की कीमत 3 लाख 45 हजार रुपये से ज्यादा होगी. सुनकर हुई हैरानी हुई होगी लेकीन पति निक ने इस दिन को खास बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी. 

हॉलीवुड स्टार काईली जेनर के पडोसी हैं निक-प्रियंका, देखिए खूबसूरत घर की तस्वीरें

प्रियंका की तस्वीर देख यूज़र्स बोले, 'तुम कब बनोगी माँ.?'

फोटो को मिलें 26 लाख लाइक, बोट पर ही इंटीमेट हुए निक-प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -