एक या दो नहीं, पूरे 80 बच्चों की माँ हैं प्रियंका
एक या दो नहीं, पूरे 80 बच्चों की माँ हैं प्रियंका
Share:

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में बहुत जल्दी सफल होने वाली आदाकारा में से एक हैं. उन्होने ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपने नाम का डंका बजाया है. कुछ दिनों पहले बरेली यूनिवर्सिटी ने प्रियंका को डॉक्टरेट की मानद उपाधि देने का फैसला किया गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि घने कोहरे के कारण प्रियंका इस समारोह में नहीं पहुंच सकी. घने कोहरे की वजह से उनके फ्लाइट ने देर से उड़ान भरी थी.

इसके बाद जब प्रियंका से एक कार्यक्रम के दौरान पूंछा गया कि वो दूसरी एक्ट्रेसेस की तरह बच्चा गोद लेगी कि नहीं. इस पर प्रियंका ने कहा कि उनको बच्चा गोद लेने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि उनके पहले से ही 80 बच्चे है. इस बात से सबके सब चौंक गए. फिर इसका खुलासा हुआ कि प्रियंका एक फाउंडेशन चलाती है और इस फांउडेशन में करीब 80 बच्चों को प्रियंका ने गोद ले रखा है. वो बच्चों की पढ़ाई से लेकर उनका पूरा खर्च उठाती है.

प्रियंका कहती है कि, "ऐसा लगता है कि सभी मेरे बच्चे है." प्रियंका समाजसेवा में हमेशा आगे रहती है और जरूरतमंदों की मदद करती है. हाल ही में वह अपनी फैमिली से मिलने इंडिया आई हुई हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेक्‍शुअल हैरेसमेंट से सिलवेस्टर स्टेलोन का इनकार

क्रिसमस पार्टी में रेड पहनकर लोगो का दिल जीत गई अमृता अरोरा

विवादित बयान की क्वीन अब अपनी तस्वीरों से चर्चाओं में है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -