सल्लू भाई नहीं प्रियंका है वॉन्टेड
सल्लू भाई नहीं प्रियंका है वॉन्टेड
Share:

बॉलीवुड की देशी गर्ल और इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में मोस्ट वॉन्टेड गर्ल बन चुकी है. प्रियंका का नाम अमेरिका में धूम मचाकर लोगों की जुबान पर चढ़ चूका हैं. प्रियंका भारत की ओर से टैलेंट के मामले में मोस्ट वॉन्टेड बनती नजर आ रहीं हैं. प्रियंका का टेलीविजन शो क्वांटिको का नया प्रोमो वॉरियर्स बनाम कैवेलियर्स रविवार को होने वाले एनबीए फाइनल्स के दौरान एयर हुआ जो किसी भी भारतीय टैलेंट के लिए गर्व की बात है. यह पहला मौका नहीं जब प्रियंका किसी अमेरिकी बड़े खेल इवेंट पर नजर आएंगी इससे पहले भी वह इस तरह के समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकीं हैं.

प्रियंका चोपड़ा का पहला इंग्लिश सिंगल इन माय सिटी को एनएफएल के थीम सांग के तौर पर चुना गया था. क्वांटिकों से प्रियंका को अमेरिकी टीवी सीरीज में लीड रोल करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है इसके साथ ही वह पहली भारतीय बन गई हैं. प्रियंका ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं रोमांचित हूं. पहले एनएफएल और एनबीए वाकई ऐसा होना मजेदार है.

वही इस समय वो अपनी फिल्म दिल धड़कने दो की सफलता का जश्न भी मना रही है. उनकी यह फिल्म 50 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर चुकी है. फिल्म में प्रियंका के साथ साथ अनुष्का शर्मा , रणवीर सिंह, फरहान अख्तर , अनिल कपूर, शैफाली शाह, मुख्य भूमिका में है. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -