ट्रिप पर रवाना हुईं देसी गर्ल...
ट्रिप पर रवाना हुईं देसी गर्ल...
Share:

बॉलीवुड में हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी हॉलीवुड फिल्म बेवॉच की कामियाबी का जश्न मनाकर लौटी है और अब अपनी बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रही है. इसी के साथ में वे 5 या 6 फिल्मो को भी प्रोड्यूस करने वाली है. जो की मराठी और पंजाबी फिल्म होंगी. इसके पहले वे मराठी फिल्म वेंटिलेटर को प्रोड्यूस कर चुकी है. ऐसे में अपने अभिनय करियर के साथ साथ में प्रियंका अब एक निर्माता के तौर पर भी अपने करियर को आगे बढ़ाने वाली है.

वो भी केवल बॉलीवुड में नहीं बल्कि हॉलीवुड में वे अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी है, और बेवॉच के बाद में अब अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म इजंट इट रोमांटिक में काम कर रही है. इस फिल्म में एक योगा टीचर की भूमिका में होंगी. इसी के साथ में ही वो अपनी एक हॉलीवुड फिल्म भी प्रोड्यूस करने वाली है.

तथा बता दे कि, हॉलीवुड और बॉलीवुड में अपना परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा का जन्मदिन 18 जुलाई को है. प्रियंका अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए न्यूयॉर्क से मुंबई आ चुकी हैं. लेकिन प्रियंका अपने जन्मदिन से पहले ही ट्रिप पर निकल चुकी हैं. इस ट्रिप की तस्वीर प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में प्रियंका अपने भाई और माँ के साथ नजर आ रही हैं. सभी बहुत ही शानदार लग रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -