प्रियंका की गोद में भांजे की मस्ती.....
प्रियंका की गोद में भांजे की मस्ती.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल अभिनेता सलमान खान एक बार फिर से अपने भांजे के साथ में मस्ती के मूड में नजर आ रहे है. बता दे कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने गरम मिजाज़ के लिए मशहूर रहे हैं लेकिन बच्चों से प्यार के मामले में हर कोई उनसे पीछे ही नज़र आता है। अपने एनजीओ 'बींग ह्युमन' के जरिए बच्चों की मदद कर रहे सलमान बेहद प्यारे मामा भी हैं। सलमान की बहन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें मामा सलमान अपने भांजे आहिल के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं.

अब सुनने में आया है कि आहिल अब किसी और कि गोद में भी मस्ती के मूड में नजर आ रहे है. खबरोे के मुताबिक पता चला है कि बॉलीवुड कि खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा महबूब स्टूडियो में सलमान के भांजे आहिल से मिलीं। आहिल को लेकर अर्पिता यहां किसी काम से पहुंची थीं. 

आहिल से मिलकर प्रियंका चोपड़ा काफी खुश नजर आईं। यही नहीं, प्रियंका ने आहिल को अपनी गोद में उठाया और उसके साथ काफी समय तक खेलती रहीं। प्रियंका ने ग्रीन कलर की टॉप और ब्राउन कलर की पैंट पहनी थी। अभी वैसे भी प्रियंका अपनी हॉलीवुड व बॉलीवुड की फिल्मों में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -