I NEED YOU.... (Link in bio)

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बच्‍चों की मदद के लिए देसी गर्ल की अपील....Watch Video
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि खूबसूरत मोहतरमा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो अभी तो बॉलीवुड फिल्मो पर अपना ध्यान आकर्षित न कर आजकल हॉलीवुड की फिल्मो पर अपना ध्यान आकर्षित किये हुए है. व इसके लिए प्रियंका ख़ुशी से फूली नही समा रही. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अभी हाल ही में इंटरनेशनल टीवी पर उनके जबर्दस्त व शानदार परफॉर्मेंस के चलते दूसरी बार पीपल्स च्वॉइस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

बता दे की अभी हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' का हाल ही में समर कैरेक्टर टीजर सामने आया है. अभी वैसे भी प्रियंका हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने पैर जमाने में लगी हुई है. हार्पर बाजार ने हाल ही में अब तक की 150 सबसे ज्यादा फैशनेबल वूमेन की सूची जारी की है.

अब एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने दुनियाभर में संघर्षरत इलाकों में जूझ रहे बच्‍चों की मदद के लिए सभी से अपील की है. प्रियंका ने इससे जुड़े संदेश का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अभिनेत्री ने अपने इस वीडियो में कहा, 'मैंने आपका ध्‍यान खींचा है, क्‍या नहीं खींचा? और अगर खींचा है तो मैं अब आपका ध्‍यान एक ऐसी समस्‍या की तरफ ले जाना चाहती हूं जहां आपके ध्‍यान की बेहद सख्‍त जरूरत है. दुनिया भर में करोड़ों बच्‍चे समस्‍याओं और हादसों के शिकार हो रहे हैं. उन्‍हें आपकी जरूरत है. तो इससे जुड़‍िए, क्‍योंकि हम मदद से फर्क पड़ेगा. 

यह खूबसूरत जोड़ा भी उजड़ा....

हार्पर ने प्रियंका को फैशनेबल महिलाओं की सूची में दी जगह

बेवॉच' का नया टीजर रिलीज....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -