W मैगजीन की 'हॉलीवुड रॉयल्स' कैटेगरी में प्रियंका भी शामिल
W मैगजीन की 'हॉलीवुड रॉयल्स' कैटेगरी में प्रियंका भी शामिल
Share:

प्रियंका अपनी पहली ही फिल्म अंदाज़ में हॉटनेस का जलवा बिखेर ही चुकी है। और अब एक बार फिर से प्रियंका ने अपनी शर्म की भी सारी हदे पार कर दी। जी हाँ बाॅलीवुड की 34 वर्षीय मशहूर एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ बाॅलीवुड में बल्कि हाॅलीवुड में भी काम कर रही हैं। वह कई सालों से सफलता के मुकाम पार करती जा रही हैं। प्रियंका का नाम बाॅलीवुड में बेहद बोल्ड आैर सैक्सी एक्ट्रैसस में शुमार है। अब एक बार फिर से प्रियंका के बारे में पता चला है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अमेरिका की 'W' मैगजीन ने इस साल की 'हॉलीवुड रॉयल्स' कैटेगरी में शामिल किया है।

वे मैगजीन के एनुअल इश्यू के कवर पर नजर आएंगी। बता दें कि प्रियंका 14 बार इंटरनेशनल मैग्जीन्स के कवर पर नजर आ चुकी हैं। आपको बता दे कि कवर पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ ही साथ एली फैनिंग, जूलिया लुइस ड्रेफस, जोडी फॉस्टर, हैली बेरी, इरिना शायक, रामी मलेक, सिंडी क्रॉफर्ड, कान्ये वेस्ट जैसी हस्तियां भी दिखेंगी।  

अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हमे बॉलीवुड के साथ ही साथ अब हॉलीवुड में भी अपने करियर की शुरुआत में लग गई है. प्रियंका जल्द ही हमे हॉलीवुड कि एक्शन कॉमेडी फिल्म 'बेवॉच' में हमे नजर आने वाली है. तथा प्रियंका के साथ फिल्म में हमे हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रोन भी नजर आने वाले है। जिस वजह से वह अमेरिका में फिल्म आैर टी.वी सीरिज 'क्वांटिको-2' में की शूटिंग करने के लिए गई हैं। 'क्वांटिको-2' का प्रीमियर 25 सितंबर को दिखाया जाएंगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -