भारत लौटते ही स्कूली बच्चियों के साथ नाचती दिखीं प्रियंका चोपड़ा

अपने अमेरिकी शो 'क्वांटिको' से कुछ दिन की छुट्टी लेकर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने घर वापसी की है.  हाल ही में प्रियंका अमेरिकी शो 'क्वांटिको' की शूटिंग के दौरान घायल हो गयी थीं इसके बाद अब उन्होंने कुछ दिन का आराम के लिए शूट से छुट्टी ली है और घर भारत आ गयी हैं. प्रियंका भारत आते ही सबसे पहले असम एक कार्यक्रम में शरीक होने पहुंची और जहाँ उन्होंने स्कूल की बच्चियों के साथ वहां का पारम्परिक डांस बिहू किया. 

दरअसल प्र‍ियंका असम टूरिज्म की ब्रांड एम्बेसडर हैं. ऐसे में अपने टाइट शेड्यूल से थोड़ा वक़्त निकल कर वो  भारत आईं. प्रियंका पहले दिल्ली पहुंची और फिर वहां से सीधे असम के जोरहाट रवाना हुईं. यहाँ एक कार्यक्रम में शरीक हुईं. प्रियंका चोपड़ा स्कूली बच्चों के साथ यहाँ का पारम्परिक डांस बिहू डांस करती नज़र आईं. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पेज से इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किये हैं.

 

Everyday I’m hustling... #MakeEveryMinuteCount @team_pc_

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बता दें कि इन दिनों में प्रियंका अपने अमेरिकी शो 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं. प्रियंका चोपड़ा जल्द ही सलमान खान की आगामी फिल्म 'भारत' में नज़र आएंगे. जो कि अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म का निर्देशन 'सुल्तान' और 'टाइगर ज़िंदा है' के निर्देशक अली अब्बाज करेंगे. 

जब बड़ी मछली शिल्पा के हाथ लगी, जानकर हैरान रह जाओगे

ऐश्वर्या समेत ये बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया से रखते हैं दूरी

शादी की दूसरी सालगिरह पति को इस तरह विश करती नजर आई बिपाशा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -