प्रियांक ने बेनाफ्शा के प्यार को बताया झूठा, दिया धोखा
प्रियांक ने बेनाफ्शा के प्यार को बताया झूठा, दिया धोखा
Share:

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और टीवी सेलिब्रिटी प्रियांक शर्मा इन दिनों  एकता कपूर की वेब सीरीज 'पंच बीट' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. वो इस वेब सीरीज से वो मॉडलिंग के बाद बतौर एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं. इस वेब सीरीज की फ़िलहाल शूटिंग चल रही है और जल्द ही एएलटी बालाजी के प्लेटफार्म पर टेलीकास्ट होगी.  बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद से ही प्रियांक और बेनाफ्शा सूनावाला के रिलेशन की चर्चाएं काफी होती रही हैं. इस पर अब प्रियांक ने अपना बयान दिया है. 
 
खबर थी कि प्रियांक और बेनाफ्शा सूनावाला एक दूसरे को डेट कर रहे हैं पर हाल ही में एक इंटरव्यू में बेनाफ्शा को डेट करने की बात से इंकार कर दिया. प्रियांक ने इस बात पर साफ़ इंकार करते हुए बताया कि वो और बेनाफ्शा डेट नहीं कर रहे हैं. बल्कि वो और बेनाफ्शा बढ़िया दोस्त है.आगे प्रियांक ने बताया कि फिलहाल वो अपने प्रोफेशनल करियर पर ध्यान दे रहे है. इसी के साथ उन्होंने बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट के बारे में बात करते हुए बताया कि हिना खान और प्रीतिका भी उनकी बढ़िया दोस्त हैं.

बता दें कि प्रियांक शर्मा जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'पंच बीट' में नज़र आएंगे. जिसकी फिलहाल शूटिंग चल रही है. प्रियांक इससे पहले बिग बॉस 11 के एक्स कंटेस्टेंट रहे चुके हैं तो वहीं वो एमटीवी के रियलिटी शो स्प्लिट विला के विनर रह चुके हैं. हाल ही में वो बादशाह के साथ एक एल्बम सांग में नज़र आए थे.

भाईजान ने फिर दिखाई दरियादिली और बदल दी इस लड़की की जिंदगी

संबित पात्र से मुस्लिम पेनलिस्ट ने कहा- 'डर से हमारी नहीं तुम्हारी धोती होती है गीली'

इस डायरेक्टर के साथ सम्बन्ध बना चुकी हैं एकता कपूर लेकिन अब तक हैं कुंवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -