विकास गुप्ता के कारण ट्रोल हुए प्रियांक, जवाब में बोले- 'बकवास बातें'
विकास गुप्ता के कारण ट्रोल हुए प्रियांक, जवाब में बोले- 'बकवास बातें'
Share:

बिग बॉस टीवी शो में अब तक कई ऐसे खुलासे हुए हैं जो चौकाने वाले रहे हैं। जितने भी सीजन आए हैं सभी में कुछ ना कुछ झटका लगने वाला खुलासा हुआ है। आपको याद हो तो बीते दिनों ही शो में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने भी अपनी पर्सनल लाइफ का एक राज बताकर सभी को हैरान कर दिया। जी दरअसल 'बिग बॉस 14' के घर में विकास गुप्ता ने निक्की तम्बोली और रुबीना दिलायक के सामने खुलासा किया था कि 'वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से बहुत कुछ झेल चुके हैं।'

उन्होंने कहा था उनका एक्स बॉयफ्रेंड बिग बॉस का कंटेस्टेंट भी रह चुका है। यह सभी बातें बताते हुए विकास गुप्ता काफी इमोशनल भी हो गए थे, हालांकि अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए विकास गुप्ता ने नाम का खुलासा नहीं किया। उनके नाम ना बताने के बाद भी कई फैंस ने यह कयास लगा डाला कि विकास गुप्ता ने प्रियांक शर्मा की बात की है। अब फैंस के इन कयासों को जानने के बाद प्रियांक शर्मा भड़क गए हैं। जी दरअसल बीते दिनों से प्रियांक शर्मा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

अपने आपको ट्रोल होते देख प्रियांक शर्मा ने सभी को करारा जवाब दे दिया है। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट में प्रियांक शर्मा ने लिखा है, 'मुझे पता है कि वो मेरे बारे में बकवास बातें कर रहे हैं। लोग इस बारे में जानने को काफी बेताब नजर आ रहे हैं। जब आपके खिलाफ बातें की जा रही हो तो आपको ऐसे लोगों से दूरी बनाकर रखनी चाहिए।' वैसे इस तरह प्रियांक ने सभी की बोलती बंद कर दी है।

राजनाथ ने माना- चीन के साथ सीमा पर तनाव कायम, सैन्य स्तर की बातचीत जारी

BB14: राहुल महाजन ने किया खुलासा, 'राखी का सुहागरात भी नहीं हुआ और...'

भारत में पांव पसारता कोरोना का नया स्ट्रेन, ब्रिटेन से लौटे 20 यात्री संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -