BB14: राहुल महाजन ने किया खुलासा, 'राखी का सुहागरात भी नहीं हुआ और...'
BB14: राहुल महाजन ने किया खुलासा, 'राखी का सुहागरात भी नहीं हुआ और...'
Share:

टीवी शो बिग बॉस 14 में दिन पर दिन बड़े बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं। ऐसे में 29 दिसंबर को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में आपने देखा होगा कि घर में भयंकर लड़ाई नजर आई। जी दरअसल इस दौरान जैस्मिन भसीन और राखी सावंत के बीच तीखी बहस हो गई और उसके बाद तो बात हाथापाई तक आ गई। इस दौरान बहसबाजी और हाथापाई में राखी चोटिल हो गईं। उसके बाद राखी ने मेडिकल हेल्प मांगी। जी दरअसल राखी राहुल महाजन को हमेशा अपना अच्छा दोस्त बताती हैं और लेटेस्ट एपिसोड में राहुल महाजन ने राखी से जुड़े कुछ राज उजागर किए है। जिस दौरान राखी बेडरूम में थीं तो राहुल सोनाली फोगाट और अर्शी खान से बातें कर रहे थे।

उस दौरान उन्होंने दोनों को बताया, 'तुम जानना चाहते हो ना कि राखी इतना पजेसिव बिहेव क्यों करती है? वह बहुत अकेली है। हालांकि मैं उससे केवल एक बार ही मिला हूं लेकिन वो मुझे अपना दोस्त कहती है। उसने मुझे बताया कि उसका रितेश नाम का पति भी है। उसके साथ सुहागरात भी नहीं हुआ है। दो साल से मिला भी नहीं है। वह मानसिक रूप से बिल्कुल अकेली है। वह चाहती है कि चाहे जो कुछ हो जाए, कोई तो उसके पास रहे।' इसके अलावा राहुल ने आगे दोनों को बताया, 'उसमें इनसिक्यॉरिटी की भावना आ गई है। वह इस दुनिया में खुद को अकेला समझती है। उसकी मां बीमार है, पापा नहीं हैं। भाई-बहन का कुछ ना कुछ, पति भी नहीं मिलता है। वह बहुत अकेली है।'

आगे वहां राहुल वैद्य आ जाते हैं तब राहुल महाजन बताते हैं, 'पिता नहीं हैं। पिता ने राखी को बचपन में मारा होगा, पीटा होगा। बचपन में डांस के लिए उसे बहुत मारते थे। उसके पास दौलत और शौहरत तो है लेकिन अपने लोग नहीं हैं। उसे लगता है कि उसे एक छवि बनाकर रखनी पड़ती है। राखी और उसके अंदर की राखी के बीच हमेशा लड़ाई चलती रहती है।' वैसे राखी के बारे में इतने राज जानने के बाद सभी के होश उड़ जाते हैं और सबके रिएक्शन देखने लायक होते हैं।

आज है रणबीर आलिया की सगाई!, परिवार और बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे जयपुर

गौहर-ज़ैद के निकाह में आया था 6 टायर केक, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

ब्लैक मोनोकनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं अनीता हसनंदानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -