इस बंगाली अभिनेत्री ने फैंस के साझा किया ये लुक
इस बंगाली अभिनेत्री ने फैंस के साझा किया ये लुक
Share:

मशहूर बंगाली अभिनेत्री प्रियंका उपेंद्र अपनी फिल्मो और एक्टिंग को लेकर अकसर चर्चा में रहती हैं. प्रियंका की एक्टिंग के साथ ही साथ फैंस उनके लुक्स के भी दीवाने हैं. प्रियंका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता काफी पसंद करती है और आये दिन प्रियंका अपने फोटो सोशल मीडिया पर  शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके फोटोज को काफी पसंद भी करते हैं. फैंस उनके लुक और उनके अंदाज़ की काफी तारीफ भी करते है. एक बार फिर प्रियंका अपने नए लुक के जरिये सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका के फोटो अक्सर वायरल होते रहते है. एक बार फिर प्रियंका ने अपनी नई फोटो शेयर की है.

प्रियंका ने अपनी बहुत ही हसीन सेल्फी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. प्रियंका इस फोटो में बहुत ही खूबसूरत लग रही है. इस फोटो में प्रियंका ने अपना क्लोज लुक सेल्फी ली है. फोटो में वह वाइट कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं. बिना कोई मेकअप के प्रियनक और भी हसीन लग रही हैं.  

इस शेयर्ड फोटो में प्रियंका बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. उनकी हॉटनेस का अंदाजा आप उनकी इन फोटोज से लगा सकते हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. अगर बात करे करियर की तो प्रियंका न सिर्फ बंगाली नहीं बल्कि कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी काफी एक्टिव हैं. प्रियंका ने आखरी बार फिल्म देवकी में लीड रोल निभाया था और उस रोल के लिए उन्हें काफी प्रशंसा भी मिली थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

ग्रामीण बैंकों को मिला बड़ा तोहफा, इस प्रस्ताव को कैबिनेट समिति ने दी मंजूरी

हिंद महासागर : चीन और पाकिस्तान कर रहे संदिग्ध गतिविधियां, नौसेना ने किया ऐसा काम

कोरोना वायरस को मात देने के लिए सार्क देश करने वाले है ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -