कमबैक फिल्म में निर्देशक ने किया बड़ा काम, अक्षय को निकालकर अजय को लीया
कमबैक फिल्म में निर्देशक ने किया बड़ा काम, अक्षय को निकालकर अजय को लीया
Share:

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की पिछली फिल्म शिवाय बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. और अब अजय देवगन जल्द ही अपनी धमाकेदार फिल्मो के साथ में आ रहे है. खबरों की माने तो काफी समय से फिल्मो से दूर बना कर रखने वाले निर्देशक प्रियदर्शन एक बार फिर कमबैक करने को तैयार है. और उनकी कमबैक फिल्म में होंगे बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन. यह फिल्म होगी मलयालम सुपरहिट फिल्म ओप्पम का हिंदी रीमेक.

और इस फिल्म के लिए प्रियदर्शन ने अजय से संपर्क किया है और अब खबरे है कि अजय को फिल्म की कहानी भी पसंद आई है. और अब लग रहा है कि वो फिल्म में काम भी कर सकते है. आपको बता दे कि इससे पहले प्रियदर्शन ने फिल्म के लिए अक्षय कुमार से संपर्क किया था.

लेकिन अक्षय कुमार फिलहाल अपनी फिल्मो को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त है. ऐसे में प्रियदर्शन ने अजय को फिल्म के लिए अप्रोच कर लिया. आपको बता दे कि अजय और प्रियदर्शन इससे पहले फिल्म तेज और आक्रोश में साथ काम कर चुके है. लेकिन ये दोनों ही फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं कर सकी थी. ऐसे में यह अजय और प्रियदर्शन के लिए एक नई शुरुआत होगी. फ़िलहाल अजय कि आने वाली फिल्मे है गोलमाल 4, सिंघम 3 , और मिलान लुथरिया कि बादशाहो.

वर्ल्ड रैंकिंग में सिंधु शीर्ष पांच में शामिल

फिर से अजय प्रकाश संग होंगे आलोकित ....

जानिए, इलियाना ने अपनी फॅमिली को क्यों कहा थैंक्स!

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -