प्रिया प्रकाश वारियर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
प्रिया प्रकाश वारियर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
Share:

साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की स्टार प्रिया प्रकाश वारियर सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस समय-समय पर लाखों दिलों पर राज करती हैं, उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। फिल्म 'ओरु अदार लव' से उनकी पलकें आज भी इंटरनेट पर तूफान मचाती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और उसका एक दिलचस्प सोशल अकाउंट है।

अभिनेत्री ने हमेशा की तरह कोविड-19 टीकाकरण की अपनी पहली खुराक लेने के बारे में अपडेट करते हुए एक तस्वीर साझा की है। अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, उसने कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जहाँ वह कोविड-19 के लिए अपना टीकाकरण करती हुई दिखाई दे रही है। आप ऊपर की तस्वीरों में देख सकते हैं एक्ट्रेस ने कैजुअल आउटफिट और फेस मास्क पहना हुआ है. अपने मानसिक स्वास्थ्य का ख्याल रखने के लिए ब्रेक लेने के बाद प्रिया फिर से सोशल मीडिया से जुड़ गईं। अभिनेत्री और मॉडल की इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से अधिक की बड़ी फैन फॉलोइंग है।

प्रिया ने एक पोस्ट में बताया कि उनके लिए अपना अकाउंट डीएक्टिवेट करना क्यों जरूरी था। अपने पेशेवर जीवन के बारे में बात करते हुए, प्रिया को आखिरी बार निथिन अभिनीत फिल्म 'चेक' में देखा गया था। फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर के साथ दूसरी मुख्य अभिनेत्री के रूप में रकुल प्रीत सिंह भी थीं। एमएम कीरवानी ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है।

ताबीज़ की लड़ाई में जोड़ा 'हिन्दू-मुस्लिम' एंगल.., AltNews वाले ज़ुबैर, द वायर सहित 9 पर FIR

लोनी घटना को ‘मैनिपुलेटेड मीडिया’ टैग करने में नाकाम रहा Twitter, योगी सरकार ने दर्ज करवाई FIR

नौगाम में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने किया हमला, एक दहशतगर्द ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -