किसिंग वीडियो के कारण ट्रोल हुई प्रिया प्रकाश, लोगों ने सुनाई खरीखोटी
किसिंग वीडियो के कारण ट्रोल हुई प्रिया प्रकाश, लोगों ने सुनाई खरीखोटी
Share:

साल 2018 में आंख मारने वाले वीडियो क्लिप के जरिए रातोंरात स्टार बन गई एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश इन दिनों एक बार फिर अपने वायरल वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में आ गई है. दरअसल हाल ही में प्रिया ने एक बार फिर अपना एक वीडियो शेयर किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश अपने को-स्टार के साथ किस करते हुए नजर आ रही थी. प्रिया के फैंस ने तो को-स्टार रोशन अब्दुल रहूफ के साथ स्कूल परिसर में लिप लॉक करने वाले इस वीडियो को खूब पसंद किया लेकिन कुछ लोगों को ये वीडियो पसंद नहीं आया.

अब प्रिया अपने इस वीडियो के चलते ट्रोल हो रही है. इस वीडियो की वजह से उनकी मार्केट इमेज प्रभावित हो सकती है. कुछ यूजर्स ने तो प्रिया पर ये आरोप लगाया है कि- 'वह स्कूल स्टूडेंट्स को अपने इस वीडियो के जरिए बिगाड़ रही हैं.' वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो के कारण प्रिया का खूब मजाक भी उड़ाया है. आपको प्रिया का यह किसिंग उनकी मलयालम फिल्म ओरू अदार लव से लिया गया है.

इस वीडियो के जरिए पहली बार प्रिया का इतना रोमांटिक अंदाज़ देखने को मिला है. प्रिया के इस वीडियो को 6 फरवरी यानी वैलेंटाइन वीक शुरू होने से ठीक पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और अब तक ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस रोमांटिक वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नन्ही परी के दादा बने बोमन ईरानी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

चैट शो में हाजिरजवाब देकर अजय देवगन ने जीती इतनी महँगी कार

अब जल्द आने वाली है टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बायोपिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -