कोर्ट की दहलीज़ पर प्रिया
कोर्ट की दहलीज़ पर प्रिया
Share:

दिल्ली:भारत के युवा दिलों धड़कन और सोशल मीडिया की नई सनसनी रातों रात लाखों दिलों पर राज करने वाली मलयालम ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर . जिसके दिल की दहलीज पर लाखों युवाओ के दिल टकटकी लगाए बैठे हैं. पर अब यह इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर  कोर्ट की दहलीज पर न्याय की मांग कर  रही है. 

दरअसल मामला यह हैं कि इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने खिलाफ दर्ज मामलों को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. प्रिया के साथ-साथ फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने संयुक्त रूप से याचिका दायर की है. उनका कहना है कि गाने के खिलाफ लगे आरोप आधारहीन हैं. प्रिया ने अपनी याचिका में कहा है, गाना 40 साल पुराना है और अभी तक इस पर मुस्लिम समुदाय ने कोई आपत्ति नहीं जताई थी. अचानक से यह गाना किसी की भानवाओं को आहत नहीं कर सकता.

गौरतलब हैं कि महाराष्ट्र के एक स्थानीय संगठन ने प्रिया प्रकाश की अपकमिंग फिल्म ओरु अदार लव के एक गाने में मुस्लिमों की भावनाएं आहत होने का आरोप लगाया था. इससे पहले हैदराबाद में कुछ युवकों ने गाने के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. साथ ही रजा एकेडमी ने बैन की मांग की थी. हरियाणा के फतेहाबाद शिक्षा विभाग ने फरमान जारी कर कहा कि ऐसे वीडियो स्कूलों में बच्चों को न दिखाय जाएं.

प्रिया जैसी अदाओं के साथ सेलेब्स ने लिया सेल्फी चैलेन्ज

अपने बॉलीवुड डेब्यू पर खुलकर बोले प्रियांक शर्मा

सुपरहॉट मॉम करीना के साथ घूमने निकले क्यूट तैमूर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -