OMG : इस अभिनेत्री ने बिना ब्रा की तस्वीर पोस्ट कर दी
OMG : इस अभिनेत्री ने बिना ब्रा की तस्वीर पोस्ट कर दी
Share:

अभिनेत्री प्रिया मलिक को तो आप जानते ही होंगे जो की हमे टेलीविजन के चर्चित रियलटी शो ‘बिग बॉस सीजन 9’ से सुर्खियों में आ चुकी है. अभी हाल फ़िलहाल देखा जाए तो प्रिया टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे शो 'गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड’ में हमे नजर आ रही है। गौरतलब है की प्रिया मलिक ने टेलीविजन के चर्चित रियलटी शो ‘बिग बॉस सीजन 9’ अपने बिंदास अंदाज से दर्शकों में अपनी खास जगह बनाई थी। अब एक बार फिर से प्रिया के चर्चे है.

पता चला है कि अभी जिस प्रकार से बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘बार बार देखो’ में ब्रा के सीन पर विवाद खड़ा हो गया है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म के ब्रा वाले सीन को लेकर आपत्ति जताई है और फिल्मकार से सीन हटाने को कहा है. सूत्रों के मुताबिक फिल्म में ब्रा वाला सीन सेंसर बोर्ड को पसंद नहीं आया है और बोर्ड ने इस सीन पर कैंची चला दी है.

फिल्म से ब्रा के सीन को हटाए जाने के बाद एक्स बिग-बॉस कंटेस्टेंट प्रिया मलिक ने सेंसर बोर्ड पर हमला बोल दिया है. इंस्टा पर उन्होनें अपने ही अंदाज में सेंसर बोर्ड को जवाब दिया है. एक तस्वीर पोस्ट करते हुए प्रिया ने लिखा, ‘क्योंकि दिखने वाला ब्रा पहनना अभद्र होगा.’ प्रिया ने अपने इस पोस्ट में #FreeTheNipple भी लिखा है.

इस खूबसूरत हॉट अभिनेत्री ने गैरेज में की कार रिपेयर

ये अभिनेत्री लगाती है घोड़े की क्रीम

जस्टिन बीबर गर्लफ्रेंड के साथ गन्दी हरकत करते आये नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -