उम्र कैद की सजा काट रहे हत्या के आरोपी को मिली पैरोल, अब श्मशान घाट में कर रहा सेवा
उम्र कैद की सजा काट रहे हत्या के आरोपी को मिली पैरोल, अब श्मशान घाट में कर रहा सेवा
Share:

भोपाल: कोरोना संक्रमण ने सभी को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। अब तक देश में लाखों लोग इस जानलेवा वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और अपनी जान भी गंवा चुके है। कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या अब तो इतनी ज्यादा हो गई है कि श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार के लिए लंबी-लंबी लाइने लगने लगी हैं। अब तक कई लोग ऐसे भी सामने आए हैं जो इस समय लोगों की मजबूरी का फायदा उठा रहे हैं। वहीँ कई ऐसे लोग भी है जो इस बुरे संकट के दौर में समाज सेवा के काम में जुटे हुए हैं।

इसी लिस्ट में शामिल है एक शख्स श्याम बाबा जो इन दिनों श्मशान घाट समाज सेवा के रूप में काम पर जुटा हुआ है। जी दरअसल श्याम बाबा हत्या के मामले में आरोपी है और कोर्ट ने उसे उम्र कैद की सजा सुनाई है। मिली जानकारी के तहत मध्य प्रदेश के धार में रहने वाला श्याम बाबा इन दिनों सजा काट रहा है लेकिन अभी कोरोना काल में वह पैरोल पर छूट गया है। कहा जा रहा है पैरोल पर छूटने के बाद वह देवीजी रोड स्थित श्मशान घाट में लोगों की अंतिम संस्कार में मदद कर समाज सेवा में जुटा हुआ है।

आपको बता दें कि श्याम बाबा के इस काम की कई समाजसेवी ने जमकर सराहना भी की है। मिली जानकारी के अनुसार श्याम बाबा मुख्य रूप से उन लोगों के शवों का अंतिम संस्कार करता है जिनके परिजन कोरोना संक्रमण के डर से शव को श्मशान घाट पर यू ही छोड़ कर चले जाते हैं या फिर अंत्येष्टि करने से मना कर देते हैं।

केवाईसी मानदंड: RBI ने केवाईसी नियमों के लिए जारी किए नए आदेश

आंध्र प्रदेश लॉकडाउन के बीच टीएसआरटीसी ने भी बस सेवाएं की निलंबित

कोरोना संक्रमित हुए आसाराम बापू, आईसीयू में हैं भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -