कोरोना संक्रमित हुए आसाराम बापू, आईसीयू में हैं भर्ती
कोरोना संक्रमित हुए आसाराम बापू, आईसीयू में हैं भर्ती
Share:

राजस्थान की जोधपुर सेंट्रल जेल में सजा काट रहे आसाराम बापू भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए है। बीते बुधवार रात अचानक उनकी तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है उन्हें डॉक्टर ने प्रारंभिक जांच कर आईसीयू में भर्ती किया है। जी दरअसल आसाराम में कोरोना के हल्के लक्षण नजर आ रहे थे और इसी को देखते हुए बीते 3 मई को उनका नमूना लेकर जांच के लिए भेज दिया गया था। बीते बुधवार शाम को आसाराम की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई और उसके बाद उनकी तबियत बिगड़ने लगी।

आप सभी जानते ही होंगे जोधपुर की सेंट्रल जेल में पिछले महीने ही करीब एक दर्जन कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे। उस दौरान सभी कोरोना पॉजिटिव कैदियों को जेल की डिस्पेंसरी में ही आइसोलेट किया गया था। बात करें आसाराम बापू के बारे में तो बीते 18 फरवरी को आसाराम को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, हालांकि कुछ भी गंभीर न पाए जाने के चलते दो दिन बाद उसे वापस जोधपुर केंद्रीय जेल भेज दिया गया था।

जैसे ही यह खबर आई वैसे ही जेल के बाहर बड़ी संख्या में आसाराम के अनुयायी जुट गए थे और उन्हें वहां से हटाने में पुलिस को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। फिलहाल आसाराम के कोरोना संक्रमित होने की खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके ठीक होने के बारे में पोस्ट होने लगी है और उनके भक्तजन उनके लिए दुआएं कर रहे हैं।

आरबीआई ने 30 सितंबर तक पुनर्गठन करने वाले व्यक्तियों और एमएसएमई को फिर से खोलने की दी अनुमति

करण पटेल पर भड़कीं कंगना की बहन, कहा- 'तुम निठल्ले और धरती पर बोझ हो'

तेलंगाना उच्च न्यायालय ने कोविड-19 पर जनहित याचिकाओं के एक बैच पर की सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -