आंध्र प्रदेश लॉकडाउन के बीच टीएसआरटीसी ने भी बस सेवाएं की निलंबित

आंध्र प्रदेश लॉकडाउन के बीच टीएसआरटीसी ने भी बस सेवाएं की निलंबित
Share:

आंध्र प्रदेश में पाए जाने वाले कोरोना संक्रमण के नए तनाव के कारण मामले बढ़ रहे हैं। वर्तमान स्थिति को गंभीरता से लेने के कारण, एपी सरकार ने लॉकडाउन लागू किया है। इस वाहन परिवहन में भी प्रतिबंधित है, इसलिए तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TSRTC) ने आंध्र प्रदेश की ओर अपनी सभी सेवाओं को रद्द कर दिया। 

अधिकारियों के अनुसार, यहां आंध्र प्रदेश में बुधवार को दोपहर 12 बजे से, अगले दिन बुधवार को सुबह 6 बजे तक के लिए ताला लगाया गया है। उल्लेखनीय है कि टीएसआरटीसी विभिन्न क्षेत्रों में ए / सी गरुड़ प्लस, डीलक्स, सुपर लग्जरी और आंध्र प्रदेश के लिए साधारण सहित लगभग 180 बसों का संचालन करता है। 

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "बंद किए जाने और क्षेत्रों में कम संरक्षण के साथ, सभी सेवाओं को रद्द कर दिया गया है। बुधवार तक कुछ बसों को सीमा तक संचालित किया गया था, लेकिन अब 18 मई तक सभी सेवाओं को रद्द करने का निर्णय लिया गया है।" अधिकारियों ने कहा कि यात्रियों को ऑनलाइन बुक किए गए टिकट, और आंध्र प्रदेश की ओर बस सेवाओं के लिए वापस किया जाएगा। निगम ने उन राज्यों में तालाबंदी के मद्देनजर पहले ही 27 अप्रैल से कर्नाटक और 20 अप्रैल से महाराष्ट्र की सेवाओं को रद्द कर दिया है।

एएनएम और आशा कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने टीएमसी की हिंसा के विरुद्ध शुरू किया प्रदर्शन

तेलंगाना उच्च न्यायालय ने कोविड-19 पर जनहित याचिकाओं के एक बैच पर की सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -