हाथरस मामले के बाद फिर उभरा राजस्थान का बारां केस, सीएम गहलोत ने दिया ये जवाब
हाथरस मामले के बाद फिर उभरा राजस्थान का बारां केस, सीएम गहलोत ने दिया ये जवाब
Share:

जयपुर: उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद लगातार कई किस्म के सवाल उठ रहे हैं. इस घटना से अलग राजस्थान में भी कुछ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आई हैं. राजस्थान के बारां में दो लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया गया, जिसपर काफी हंगामा हुआ है. अब राज्य के सीएम अशोक गहलोत ने दोनों वारदातों की तुलना करने पर बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि बारां का मामला पूरी तरह से अलग है, किन्तु राज्य सरकार तफ्तीश कर रही है.

बारां की घटना को लेकर अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हाथरस में हुई घटना बेहद निंदनीय है, उसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है किन्तु दुर्भाग्य से राजस्थान के बारां में हुई घटना को हाथरस की घटना से तुलना करके देखा जा रहा है. जबकि बारां में बालिकाओं ने स्वयं जज के सामने दिए 164 के बयानों में अपने साथ ज्यादती नहीं होने एवं स्वयं की मर्जी से लड़कों के साथ घूमने जाने की बात स्वीकार की है. अशोक गहलोत ने कहा कि बालिकाओं का मेडिकल भी करवाया गया एवं जांच में सामने आया कि लड़के भी नाबालिग हैं, जांच आगे भी जारी रहेगी. 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि घटना होना एक बात है और कार्रवाई होना अलग बात, घटना हुई तो कार्रवाई भी फ़ौरन हुई. इस मामले को मीडिया का एक वर्ग और विपक्ष हाथरस जैसी वीभत्स घटना से तुलना करके प्रदेश और देश की जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं.

पीएम मोदी पर चिदंबरम का तंज- क्या अब भी अपने मित्र के लिए 'नमस्ते ट्रम्प' आयोजित करोगे ?

हाथरस पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे राहुल गाँधी गिरफ्तार, बोले- पुलिस ने मुझे पीटा

अजरबैजान को पुतिन की दो टूक, आर्मीनिया के साथ युद्ध बंद करो वरना....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -