उत्तराखंड के मुख्य सचिव ओम प्रकाश के निजी सचिव हुए कोरोना संक्रमित
उत्तराखंड के मुख्य सचिव ओम प्रकाश के निजी सचिव हुए कोरोना संक्रमित
Share:

देहरादून: देश के राज्य उत्तराखंड के चीफ सेक्रेटरी ओम प्रकाश के प्राइवेट सेक्रेटरी की COVID-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिस कारण चीफ सेक्रेटरी ऑफिस सील कर दिया गया है। अब ऑफिस सोमवार को खुलेगा। वही चीफ सेक्रेटरी समेत समस्त स्टाफ आइसोलेशन में है। चीफ सेक्रेटरी के वरिष्ठ प्रमुख निजी सचिव दर्शन लाल सेमवाल ने इस मामले की पुष्टि की है।

वही देहरादून शहर में COVID-19 वायरस संक्रमण के 336 लोगों की रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव मिली। इस प्रकार से COVID-19 से संक्रमित लोगों का आंकड़ा जिले में 13203  है। जिनमें कुल 9982 व्यक्ति इलाज के पश्चात् ठीक हो गए हैं। तत्कालीन में जनपद में 2874 व्यक्ति उपचाररत हैं। वही कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत बचाव एवं नियंत्रण हेतु जनपद के अन्तर्गत विभिन्न चिकित्सालयों में तत्कालीन में 140 आईसीयू बैड खाली हैं। डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा होम क्वारंटीन किये गये लोगों का निरंतर दूरभाष के जरिये सर्विलांस किया जा रहा है। इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है।

वही दूसरी तरफ देश में COVID-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते 24 घंटों में देश में कोरोना के 86 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। इस दौरान एक हजार से अधिक लोगों की मौत भी हुई है। हालांकि, देश में कोरोना से ठीक हुए लोगों की संख्या 52 लाख से अधिक हो गई है जो राहत की बात है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 86,821 मामले सामने आए हैं। इस दौरान देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 1181 रही। 

हाथरस मामले के बाद फिर उभरा राजस्थान का बारां केस, सीएम गहलोत ने दिया ये जवाब

पीएम मोदी पर चिदंबरम का तंज- क्या अब भी अपने मित्र के लिए 'नमस्ते ट्रम्प' आयोजित करोगे ?

हाथरस पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे राहुल गाँधी गिरफ्तार, बोले- पुलिस ने मुझे पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -