PM नरेंद्र मोदी ने ली कोरोना टीके की दूसरी खुराक, कहा- 'वायरस को हराया जा सकता है'

Apr 08 2021 08:46 AM
PM नरेंद्र मोदी ने ली कोरोना टीके की दूसरी खुराक, कहा- 'वायरस को हराया जा सकता है'

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए सख्त से सख्त कदम उठाये जा रहे हैं। अब इन सभी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी गुरुवार सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना टीके की दूसरी खुराक ले ली है। जी दरअसल उन्होंने कोरोना टीके की पहली डोज 1 मार्च को ली थी। आपको बता दें कि PM नरेंद्र मोदी ने भारत बायोटेक का बनाया कोरोना टीका लगवाया है।

आपको हम यह भी बता दें कि टीके की दूसरी खुराक लेने के बाद पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इसी के साथ ही उन्होंने लोगों से यह अपील की है कि वे को-विन ऐप पर पंजीकरण करवाकर टीका लें क्योंकि टीकाकरण ही उन चुनिंदा रास्तों में से एक है, जिसके जरिए वायरस को हराया जा सकता है। सामने आने वाली खबरों को माने तो PM नरेंद्र मोदी को कोविड टीके की दूसरी खुराक पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने दी, क्योंकि इस दौरान उनके साथ पुडुचेरी की नर्स पी. निवेदा भी मौजूद थीं। अब बीते आज PM नरेंद्र मोदी को पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने कोरोना टीके की दूसरी डोज दी। इस दौरान उनके साथ पुडुचेरी की नर्स पी. निवेदा भी थीं, जिन्होंने PM मोदी को टीके की पहली खुराक दी थी।

आपको हम यह भी बता दें कि टीका दिए जाने के बाद नर्स निशा शर्मा ने कहा, 'मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टीके की दूसरी डोज दी। उन्होंने हमसे बात की। उन्हें वैक्सीन देना और उनसे मिलना मेरे लिए यादगार लम्हा है।' आपको हम यह भी बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 1 मार्च को ली थी और इसी दिन देश में टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू हुआ था।

बंगाल चुनाव: मुस्लिमों से की थी वोट की अपील, ममता से EC ने 48 घंटों में माँगा जवाब

क्या हैं आज अभिजीत मुहूर्त और अशुभ मुहूर्त, यहाँ जानिए पंचांग

क्या कह रहे हैं आज आपकी राशि के सितारे, यहाँ जानिए राशिफल