भारतीय ओलंपिक दल से कुछ इस तरह हुई पीएम मोदी की मुलाकात, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने टोक्यो प्लेयर्स के साथ चर्चा से संबंधित एक वीडियो क्लीप ट्वीटर पर साझा किया है। इसमें उन्होंने लिखा है आइसक्रीम एवं चूरमा खाने से लेकर अच्छी सेहत एवं फिटनेस पर बातचीत करने तक का उनका #Tokyo2020 दल की मेजबानी करने की यात्रा कैसी रही। इस वीडियो में वह प्लेयर्स से बात करते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने 16 अगस्त को टोक्यो ओलिंपिक में भाग लेने वाले सभी प्लेयर्स से अपने आवास पर भेंट की थी। इस के चलते उन्होंने सभी खिलाड़ियों से चर्चा कर उनका उत्साह बढ़ाया था। वहीं इस मुलाकात के समय प्रधानमंत्री एथलीटों को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए सम्मानित करते दिखाई दिए। पीएम मोदी ने खिलाड़ियों का सम्मान करने से पहले सभी के साथ ब्रेक-फास्ट भी किया तथा पीवी सिंधु के साथ किए आईस्क्रीम खाने के वादे को भी निभाया।

वही इसी को लेकर आज प्रधानमंत्री मोदी ने एक ट्वीट कर एक छोटा सा वीडियो ट्वीटर पर साझा किया है जिसमें वह सारे पल बताए गए हैं जो उन्होंने खिलाड़ियो के साथ गुजारे थे। प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो ट्वीट कर लिखा- "आइसक्रीम और चूरमा खाने से लेकर अच्छी सेहत एवं फिटनेस पर चर्चा करने तक, प्रेरक उपाख्यानों से लेकर हल्के-फुल्के पलों तक… देखें कि क्या हुआ जब मुझे भारत के #Tokyo2020 दल की मेजबानी करने का मौका प्राप्त हुआ।" टोक्यो से जब नीरज चोपड़ा देश वापस लौटे थे, तो खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने उनसे वादा किया था कि पीएम मोदी उन्हें चूरमा खिलाएंगे।

अनिल देशमुख को एक और झटका, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की महाराष्ट्र सरकार की याचिका

विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को अंतिम रूप देने उत्तराखंड जाएंगे जेपी नड्डा

सुनंदा पुष्कर मौत मामले में शशि थरूर को मिली राहत, हुए सभी मामलों से मुक्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -