सुनंदा पुष्कर मौत मामले में शशि थरूर को मिली राहत, हुए सभी मामलों से मुक्त
सुनंदा पुष्कर मौत मामले में शशि थरूर को मिली राहत, हुए सभी मामलों से मुक्त
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच एक मामला सामने आया है जिसमे सुनंदा पुष्कर मौत मामले में दिल्ली की एक अदालत ने कांग्रेस नेता शशि थरूर को सभी आरोपों से राहत दे दी है। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, निर्णय सुनाए जाने के पश्चात् शशि थरूर ने कहा कि बहुत आभार योर ऑनर। प्रताड़ना के साढ़े सात वर्ष हो गए हैं। मैं इस निर्णय की प्रशंसा करता हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें सुनंदा पुष्‍कर दिल्‍ली के एक पांच सितारा होटल में 17 जनवरी 2013 की रात को मृत पाई गई थीं। पुष्कर की मौत के पश्चात् उनके पति शशि थरूर पर उनका मानसिक उत्पीड़न करने और क़त्ल के लिए उकसाने का आरोप लगा। इसके पश्चात् दिल्‍ली पुलिस ने इस मामले में शशि थरूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इस केस में पाकिस्‍तानी रिपोर्टर मेहर तरार का नाम भी सामने आया था।

वही दिल्‍ली पुलिस ने जिन धाराओं में कांग्रेस नेता शशि थरूर को अपराधी बनाया था, उनमें अपराधी पाए जाने के हालात में पूर्व केंद्रीय मंत्री को 3 से 10 वर्ष तक की कैद की सजा हो सकती थी। बता दें कि इस केस में थरूर मुख्य अपराधी थे। उन पर पत्नी सुनंदा पुष्कर को दहेज के लिए प्रताड़ित करने तथा खुदखुशी के लिए उकसाने का आरोप है।

अल्पसंख्यकों तक पहुंचने के लिए यूपी चुनाव में प्रचार करेगी भाजपा

काबुल में पहली बार बोला तालिबान, कहा- महिलाओं को मिलेंगे अधिकार...

जो बाइडन ने अफगानिस्तान में स्थिति को लेकर बोरिस जॉनसन के साथ की बातचीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -