प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिंगापुर पहुंचे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिंगापुर पहुंचे
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मलेशिया में अपनी यात्रा पूर्ण कर अब सिंगापुर पहुंच गए है। सिंगापुर में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की भव्य तैयारियां की गईं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विमान यहां पहुंचते ही सिंगापुर के प्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया। जिसके बाद उन्हें गार्ड आॅॅफ आॅनर दिया गया। सिंगापुर पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री मोदी इंडियन नेशनल आर्मी मेमोरियल मार्कर पर पहुंचेंगे। वे भारतीय सिपाहियों को श्रद्धांजलि देकर उनके योगदान को नमन करेंगे।

दरअसल इस स्मारक को अंग्रेजों द्वारा तोड़ दिया गया था और इसका निर्माण आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेताजी सुभाषचंद्र बोस ने करवाया था। नेताजी सुभाष चंद्र बोस द्वारा वर्ष 1945 में INS के शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए स्मारक तैयार किया गया था। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सैनिकों के योगदान पर सिंगापुर में अपने उद्बोधन पर काफी कुछ कह सकते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की यात्रा से सिंगापुर में रहने वाले भारतीय और भारतीय मूल के लोग उत्साहित हैं। मोदी को सुनने के लिए उनके कान बेताब हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में भारतीय मूल और अनिवासी भारतीयों द्वारा जमकर तैयारियां की जा रही हैं।     
                                                                  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -